सोशल मीडिया पर ये गलत काम करती हैं सारा अली खान !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (30 नवंबर): सैफअली खान की लाडली सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ की रिलीज में अब ज्यादा समय नहीं बचा.. सारा इन दिनों हर जगह अपनी फिल्म को प्रमोट करती दिख रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ऩे अपनी पर्नसल ज़िदंगी से जुड़े कुछ राज भी खोले। इस इंटरव्यू में सारा ने बताया कि उन्होनें ट्विटर पर गलत नाम से अपना अकाउंट बनाया हुआ है हालांकि वो जल्द ही ट्विटर पर अपना ओरिजिनल अकाउंट भी बनाएंगी.. इतना ही नहीं सारा ने इंस्टा पर भी फेक नाम से अकाउंट बनाया हुआ है। सारा के मुताबिक वो फेक नाम से वो सब काम कर पाती है जो एक सेलीब्रिटी बनकर करना मुश्किल होता है और आम लोगों वाली ज़िंदगी जी सकती हैं। इंस्टाग्राम पर सारा अली खान का अकाउंट है और वो वेरीफाइड हो चुका है। 



बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही है। डेब्यू करने से पहले की सारा को किस्मत खुलती नजर आ रही है। सारा एक के बाद एक बॉलीवुड में फिल्में साइन कर रही है। जहां केदारनाथ की शूटिंग करते समय सारा को अपनी दूसरी फिल्म सिंबा मिली थी। अब सारा के हाथ तीसरी फिल्म भी लग गई है। 





डायरेक्टर इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की स्क्रिप्टिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को ले रहे हैं। कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली इस प्रोजोक्ट के लिए काफी लम्बे समय से चर्चा में थे। वहीं अब इम्तियाज अली ने अपनी 'लव आज कल 2' में कार्तिक आर्यन के अपोजिट सारा अली खान को लेने का मन बनाया है। 


इम्तियाज अली का कहना है कि उनको सारा का चुलबुलापन काफी पसंद आया है इसलिए इस फिल्म के लिए सारा अली खान परफेक्ट रहेंगी। दिसंबर का महीना सारा के लिए बहुत खास होगा । उनकी दो -दो फिल्में केदारनाथ और सिंबा रिलीज हो रही है। केदारनाथ 7 दिसंबर को आ रही है वहीं सिम्बा 28 दिसंबर को सिनेमाघरोें में आएगी।