विराट के बारे में स्कलैन ने की ऐसी बात, उड़े पाकिस्तानी एंकर के होश

वैभव भोला, नई दिल्ली (28 दिसंबर): हिंदुस्तान का विराट कप्तान क्रिकेट के मैदान में हर किले को फतह कर रहा है। क्रिकेट के हर फॉर्मेट में बज रहा है विराट कोहली का डंका। पिछले एक साल में तो कोहली ने कईं रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं, लेकिन मैदान पर मैच को जीतने के साथ ही विराट कोहली ने जीत लिया है पाकिस्तान के बड़े क्रिकेटर का दिल जो इस समय इंग्लिश टीम को स्पिन गेंदबाजी का गुर सिखा रहा है।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज पर टीम इंडिया ने 4-0 से कब्जा किया। टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद इंग्लिश टीम अपने देश लौट गई है, लेकिन इंग्लैंड टीम के साथ बतौर बॉलिंग कोच जुडे स्कलैन मुश्ताक ने पाकिस्तान जाकर किया है एक खुलासा। एक पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में स्कलैन ने विराट के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की। राजकोट टेस्ट खत्म होने के बाद विराट और स्कलैन की जिम में हुई थी मुलाकात।

इस इंटरव्यू को लगभग 1.5 लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। इस इंटरव्यू में स्कलैन ने बताया कि विराट ने उन्हें खूब इज्जत दी। विराट ने स्कलैन के साथ ऐसा बर्ताव किया कि जैसे को भारत के लिए खेल चुके हैं। साथ ही विराट ने स्कलैन को बताया कि वो चाहते हैं कि पाकिस्तानी क्रिकेटर उनसे आकर बात भी करें।

इस इंटरव्यू में स्कलैन ने ये भी खुलासा किया कि विराट अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं और अभी वो कम से कम 15 साल और क्रिकेट खेलना चाहते हैं। स्कलैन की इस बात को सुनकर पाकिस्तानी एंकर के तो होश ही उड़ गए। अपने समय भारतीय खिलाड़ियों के साथ उलझने वाले स्कलैन को आज विराट अच्छे लगने लगे हैं। विराट की बल्लेबाजी की तो पूरी दुनिया दीवानी थी ही, लेकिन विराट के बर्ताव ने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर का भी दिल जीत लिया है जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है।