सपना चौधरी के प्यार में पागल हुआ एक लड़का, नस काटने की दी धमकी !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अप्रैल): सपना चौधरी बिग बॉस में क्या गईं स्टार बन गईं। हरियाणा की सपना को अब पूरा देश पहचानता है और उनके डांस की कद्र करता है। इसी दौरान सपना के लिए नौजवानों में गजब की दीवानगी बढ़ी है। जब वो डांस करने किसी कार्यक्रम में जाती हैं तो उनकी एक झलक के लिए मार मच जाती है। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे उन्होंने Tik Tok एप पर बनाया है। इस वीडियो में एक लड़का उनसे आई लव यू टू बोलने के लिए कहता हुआ नजर आ रहा है।  इस वीडियो को सपना के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो हरियाणा क्वीन सपना चौधरी एक चेयर पर बैठी हुई हैं। वो लड़का उनसे बोल रहा है, ''देखो अगर तुमने अभी आई लव यू टू नहीं बोला न तो हम अपनी नस काट लेंगे। इस पर सपना बोलीं, ''पागल हो क्या, ये सब मत करो'' इसके आगे सपना कहती हैं ''तुम्हें क्या लगा मैं ऐसा बोलूंगी, चल काट।''   

सपना चौधरी पिछले दिनों बीजेपी में शामिल होने को लेकर चर्चा में थीं। मनोज तिवारी के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। पिछले दिनों खबर आई थी कि सपना चौधरी लोक सभा चुनाव में बीजेपी की स्‍टार प्रचारक होंगी। सपना कुछ चुनिंदा लोकसभा सीटों पर बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी। सूत्रों के मुताबिक अभी तक सपना के बीजेपी में शामिल होने का कोई ऐलान नहीं हुआ है लेकिन दिल्ली बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष मनोज तिवारी से वो लगातार संपर्क में बनी हुई हैं। 



सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सपना चौधरी जाट और पूर्वांचली जनसंख्‍या वाली दिल्‍ली की दक्षिण और उत्‍तर पूर्वी लोकसभा सीटों पर प्रचार करेंगी। प्रदेश भाजपा सूत्रों के मुताबिक सपना चौधरी दिल्ली के बाहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा के लिए प्रचार करने आएंगी।



पिछले दिनों सपना का एक वीडियो आया था जिसमें हरियाणवी सॉन्ग ऐसे-ऐसे खर्चे में रोज करु शूं पर फनी वीडियो के जरिये सपना डांस कर रही थी। 


सपना चौधरी ने न्यूज 24 और E24  नए साल के एक खास कार्यक्रम के लिए डांस किया है। सपना के डांस को देखने सैकड़ो लोग जुटे। 

सपना चौधरी गूगल पर 2019 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती हैं। हरियाणा की छोरी ने देसी डांस के जरिए बालीवुड से लेकर दुनिया भर में तहलका मचा रखा है । 


सपना आज एक सनसनी हैं लेकिन सपना चौधरी की  सफलता की कहानी भी एक सपने जैसी है । सपना चौधरी ने E24 के स्टूडियो में जमकर डांस किया साथ ही अपने बारे में भी कई बातें शेयर की। 


हाल ही में उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट रिलीज हुई थी, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी। सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं।


सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' से जमकर लोकप्रियता हासिल की और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद से तो हर इंडस्ट्री में उनकी जबरदस्त डिमांड बन गई है। सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग किया था, जिसे खूब पसंद किया गया। सपना चौधरी बॉलीवुड में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और अभय देओल स्टारर फिल्म 'नानू की जानूं' में उनका आइटम नंबर काफी पॉपुलर हुआ था।

आज सपना भले ही अपने एक शो के लिए लाखों रुपये लेती हों लेकिन एक दौर था जब इसी सपना को 200-300 रुपये भी नहीं मिलते थे। 10 साल की सपना के पिता की बीमारी से जब मौत हुई तो सिर से पिता का साया ही नहीं उठा, सपना के मुंह का निवाला भी छिन गया था। 2008 में जब पिता का निधन हुआ तो मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।