वीडियो: लड़कों के गाड़ी घेरने पर भड़की सपना चौधरी, बोलीं- 'त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी'

                                                      Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 13 नवंबर ): हरियाणवी डांसर और स‍िंगर सपना चौधरी की कार हाल ही में कुछ लड़कों ने घेर ली। लड़कों ने कार रुकवाकर हूटिंग भी की। इससे गुस्‍साईं सपना चौधरी ने कार से नीचे उतरकर लड़कों को हड़का दिया। इस घटना का वीडियो अब इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो गया है।  

लाखों दिलों की धड़कन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी रियल लाइफ में काफी दबंग छवि के लिए जानी जाती हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब उन्‍होंने दबंगई द‍िखाकर अच्‍छों अच्‍छों के छक्‍के छुड़ाए हैं। हाल ही में सपना चौधरी का दबंग स्‍टाइल एक बार फ‍िर देखने को मिला है। 

इंस्‍टाग्राम पर सपना चौधरी के फैन क्‍लब द्वारा शेयर किए गए इस वीडिया में वह कुछ लड़कों को सबक सिखाती नजर आ रही हैं। कुछ लड़के उनकी ब्‍लैक कलर की कार के पीछे भाग रहे थे। कार रुकी तो वह नुकसान भी पहुंचाने लगे। यह देख सपना का पारा हाई हो गया और वो युवकों पर भड़क गई। सपना कह रही हैं कि त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी। 

हाल ही में सपना चौधरी ने पहली बार मीटू अभियान पर बात की थी। सपना ने इस अभियान को बकवास करार दिया। सपना ने कहा था कि ये बयान वाहियात है और वह इसका समर्थन नहीं करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती है। सपना ने कहा है कि हर बार गलती स‍िर्फ लड़कों की ही नहीं होती है, लेकिन इस अभियान के बाद इस तरह का माहौल बन गया है। 

बता दें कि सपना चौधरी का जन्‍म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। सपना बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं लेकिन आर्थिक स्थिति के कारण उन्हें उच्च शिक्षा छोड़नी पड़ी। 2008 में सपना चौधरी के पिता का निधन हो गया था, उस समय वह सिर्फ 18 साल की थीं।