इलेक्शन-2019ः ड्रीम गर्ल को टक्कर देने आ रही है हरियाणवी छोरी नाम है इसका...!

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 मार्च): अपने लटक-झटके और ठुमकों से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस का 'हाथ' थाम लिया है। सपना चौधरी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी ने दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इसके साथ ही अब यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सपना मथुरा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में बीजेपी उम्मीदवार और बॉलिवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के खिलाफ उतर सकती हैं।

 सपना चौधरी हरियाणवी डांसर और सिंगर हैं। सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा को रोहतक में हुआ था। सपना चौधरी का शुरुआती जीवन मुश्किल भरा था। इनके पिता निजी कंपनी में काम करते थे। घर की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। केवल 12 साल की उम्र में ही उनके पिता का देहांत हो गया था। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की थी। अपने घर को संभालने के लिए उन्होंने डांस को अपना करियर चुना। वह हरियाणा के कई रागिनी प्रतियोगिताओं में भाग लेती थीं और स्टेज शो भी करती थीं।

सपना चौधरी कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी 'वीरे की वेडिंग' फिल्म के 'हट जा ताऊ' गाने में भी नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने अभय देओल की 'नानू की जानू' फिल्म में भी काम किया है। सपना चौधरी को बिग बॉस में शामिल होने के बाद प्रसिद्धि में एकाएक उछाल आ गया था।