हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने की खुदकुशी की कोशिश

गुरूग्राम (4 सितंबर): हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने सुसाइड करने की कोशिश की। इन्हें नजफगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक इन्होंने जहर खाकर जाने देने की कोशिश की।

बता दें कि सपना पिछले काफी दिनों से एक गीत को लेकर विवादों में थीं। इनके खिलाफ गुड़गांव पुलिस ने केस भी दर्ज किया है। सोशल मीडिया में भी इनके खिलाफ यूजर्स ने कई कमेंट्स किए थे।

एससी-एसटी एक्ट के तहत दर्ज है केस... - सपना चौधरी के खिलाफ गुड़गांव पुलिस ने बीते दिनों एक गीत के बोल को लेकर एससी-एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की थी। - जिसके बाद मामले की जांच के लिए एसीपी की अगुआई में एक एसआईटी टीम भी बनाई गई है। - इससे पहले हिसार की डोगरान मोहल्ला स्थित चौकी में भी शिकायत की गई थी। - सपना पर आरोप है कि इन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागनी प्रोग्राम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे थे। - शिकायत में कहा गया है कि सपना और इनकी टीम ने 'बिगड़ग्या' नामक जात-पात के एक गीत के जरिए दलितों पर सवाल उठाए थे। इस दौरान इन्होंने जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। - बाद में सोशल ऑर्गेनाइजेशन निगाहें के नेशनल प्रेसिडेंट नबाव सतपाल तंवर ने भी थाने में सपना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।