Blog single photo

'तू हट जा पांछे में, लड़की खूब लड़ाकी सै', सपना ने फिर दिखाए लटके झटके

हरयाणवी डांसर सपना चौधरी की कातिल आदाओ का हर कोई कायल है। सपना चौधरी ने अपनी करियर की शुरुआत हरियाणनी गाने से की थी। जिसके बाद बॉलीवुड में आज उन्हें हर कोई जानता है। उनके ठुमकों पर हर कोई थिरकने को मजबूर हो जाता है। वहीं कई गानों से वाह-वाही लुटने वाली सपना का एक और गाना रिलीज हुआ है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 सितंबर):  हरयाणवी डांसर सपना चौधरी की कातिल आदाओ का हर कोई कायल है। सपना चौधरी ने अपनी करियर की शुरुआत हरियाणनी गाने से की थी। जिसके बाद बॉलीवुड में आज उन्हें हर कोई जानता है। उनके ठुमकों पर हर कोई थिरकने को मजबूर हो जाता है। वहीं कई गानों से वाह-वाही लुटने वाली सपना का एक और गाना रिलीज हुआ है।

 हाल ही में नया सॉन्ग 'लूटेरा' रिलीज किया गया जिसे सोशल मीडिया पर काफी बढ़िया पॉजिटिव रिस्पोंस मिल रहा है। इस गाने में सपना एक बार फिर अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। एक के एक बाद सपना के कई गाने आ चुके है जिन्होंने एक दिन में ही काफी धमाल मचा दिया है। जिस वजह से अब फैंस भी सपना से अलग अलग गानों के लेकर डीमांड करने लगे है।इस गाने के लिए भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और उनके लिए ये गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया।

इस गाने में सपना पंजाबी सिंगर आर.नैत के साथ नजर आ रही हैं। गाने में सपना अपने बेहद हॉट अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना का ये म्यूजिक वीडियो इंटरनेट आग की तरह फैल गया है। और अब तक यूट्यूब पर इसे 14 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इस गाने में दर्शकों को पंजाबी और हरयाणवी का मसाला कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। इस गाने को आर.नैत ने अफसाना खान के साथ मिलकर गाया है। सपना के डांसिंग मूव्स का हर कोई दीवाना है। इस गाने में भी सपना चौधरी ने अपने शानदार डांसिंग स्टाइल से और भी एंटरटेनिंग बना दिया है। आपको बता दें कि सपना इन दिनों अपने लाइव स्टेज शोज के जरिए छाई हुई हैं। सपना जगह जगह पर परफॉर्मेंस दे रही है। 

बिग बॉस 11'  से देशभर में पॉपुलैरिटी मिलने के बाद सपना की डिमांड और फैन फॉलोविंग काफी हद तक बढ़ गई है और उनके शोज में अक्सर लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठा होती नजर आई है.

Tags :

NEXT STORY
Top