राधे मां से मिलकर सपना चौधरी ने लिया उनका आशीर्वाद, क्या अब होगा विवाद !

मुंबई (19 दिसंबर): इस बार बिग बॉस के घर का हिस्सा हरियाणवी सिंगर औऱ डांसर सपना चौधरी भी बनी थी । सपना के दीवानों की कमी नहीं है । सपना की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी है इसीलिए वो बिग बॉस के घर में धमाका करके गई हैं । अभी हाल ही में सपना का एक आईटम सॉन्ग भी आया था । इसके अलावा खबरें आ रही हैं कि सपना जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखेंगी । अब लीजिए सपना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । जी हां, इस पिक्चर में सपना राधे मां से आशीर्वाद लेती दिख रही है । जी हां, सपना राधे मां से मिलने गई हैं । इस पिक्चर में सपना के सामने राधे मां खडी हैं । वहीं सपना हाथ जोड़कर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं ।

इस तस्वीर को लेकर सपना मुश्किल में भी पड़ सकती हैं। क्योंकि सपना विवादित राधे मां के साथ हैं । ऐसे में इसे लेकर कहीं कोई विवाद ना हो जाए । वहीं सपना जल्द ही कलर्स के ही शो लाडो-वीरपुर की मर्दानी में नजर आएंगी । शो में सपना ‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ पर डांस ठुमके लगाते हुए नज़र आने वाली है।

इसके अलावा सपना ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म नानू की जानू की शूटिंग भी शुरू कर दी है । इस फिल्म में सपना के साथ अभय देऑल होंगे । इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस पत्रलेखा भी होंगी । खैर देखते हैं कि सपना और क्या क्या धमाल करती हैं।