संजू सैमसन ने खोला शानदार पारी का राज


नई दिल्ली(6 मई): आईपीएल 10 में दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात लायंस के खिलाफ 209 रन के लक्ष्य को पार करते हुए 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे 19 साल के युवा बैट्समैन रिषभ पंत और 22 साल के संजू सैमसन।


- पंत ने सिर्फ 43 गेंदों पर 9 छक्के की मदद से 97 रन बनाए, तो सैमसन ने 31 गेंदों पर सात छक्कों की मदद से 61 रन की इनिंग खेली।


- मैच के बाद संजू सैमसन ने जबरदस्त परफॉर्मेंस पर कहा, ‘एक ओवर में दो छक्के जमाने के बाद मैं सिंगल लेने की सोच रहा था। यह बात मैंने रिषभ से कही तो उसने कहा भैया ज्यादा सोचो मत, बस मारते रहो। जानें क्या कहा सैमसन-पंत ने...


- सैमसन ने कहा, रिषभ पंत ने जो बताया, उस माइंडसेट ने मेरी और मदद की और मैं अच्छी इनिंग खेल पाया। वहीं, पंत ने कहा, ‘हमारी प्लानिंग बहुत सिंपल थी। हमने तय किया कि अगर बॉल हिट करने लायक है तो हम हिट करेंगे। मैच के बाद राहुल द्रविड़ से बात करते हुए दोनों ने ये बातें शेयर कीं।


- दरअसल, द्रविड़ ने उनसे पूछा था कि इतने बड़े टारगेट को लेकर तुम लोगों की प्लानिंग क्या थी? इससे पहले उन्होंने दोनों यंग बैट्समैन से ये भी कहा कि अच्छा हुआ तुम लोगों ने मेरी बैटिंग के ज्यादा वीडियो नहीं देखे।


- वहीं, द्रविड़ ने फिर पूछा कि 209 रन का टारगेट बहुत बड़ा था, ऐसे में क्या तुम लोगों ने पहले से तय किया था कि किन-किन बॉलर्स को टारगेट करना है? पंत ने कहा, ‘हमने बॉलर्स नहीं, बॉल पर फोकस किया। मैंने संजू भाई से कहा कि अगर बॉल मारने वाली है तो शॉट खेलो। मैंने भी वैसा ही किया।