विरोध के बीच संजय लीला भंसाली ने 'पद्मावती' का करवाया करोड़ों का बीमा !

मुंबई (5 अक्टूबर): फिल्म पद्मावती का जमकर विरोध हो रहा है। राजपूत करणी सेना फिल्म का जमकर विरोध कर रही है। फिल्म के विरोध में चित्तौड़गढ़ में लोग सड़कों पर उतर आए । इसे देखते हुए संजय लीला भंसाली ़ने फिल्म का बीमा कराया है । ये बीमा कुल 160 करोड़ रुपए का है । चित्तौड़गढ़ में फिल्म को लेकर बड़े पैमाने पर विरोध और साथ ही प्रदर्शन भी हो रहा हैं। इससे साफ हो जाता हैं कि जब ये फिल्म रिलीज होगी तो इनका बड़े तौर पर विरोध होने वाला हैं। ये विरोध की आग फिल्म को नुकसान पहुंचा सकती हैं। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए भंसाली ने फिल्म का 160 करोड़ रुपये का बीमा करवाया गया है। 

बीमा पॉलिसी के मुताबिक, फिल्म रिलीज होने के बाद अगर टिकट बेचने के दौरान किसी भी तरह का विरोध, झगड़े, हड़ताल और तोड़फोड़ होता हैं तो इस नुकसान की भरपाई कंपनी उठाएगी। उधर, जयपुर में सिनेमा हॉल के मालिकों को फिल्म के विरोधियों की धमकियां मिल रही हैं। डिस्ट्रीब्यूटर राज भंसल के अनुसार, जयपुर में फिल्म का अभी तक कोई डिस्ट्रीब्यूटर नियुक्त नहीं किया गया है। जिस तरह फिल्म का विरोध हो रहा हैं, इसे देख कर तो लगता हैं दर्शक ये  जोखिम नहीं उठाएंगे की वो सिनेमाहॉल जाकर फिल्म देखे।

इसके बाद इसका सीधा असर फिल्म के कमाई पर होगा। बता दें, जयपुर में सिनेमा हॉल के मालिकों को विरोध कर रहे विरोधियों से आए लगातार धमकियां मिल रही हैं।  और तो और सेंसर बोर्ड भी दोनों पक्षों में सुलह करने में जुटा है।