रेप केस को लेकर संजीव बालियान की पुलिस को धमकी

मुजफ्फरनगर (21 जनवरी): मुजफ्फरनगर रेप केस को लेकर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कार्रवाई के लिए पुलिस को धमकी दी है। बालियान ने कहा है कि तीन दिन में अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो फिर जनता अपने तरीके से देख लेगी।

आपको बता दें कि खतौली क्षेत्र के एक गांव में युवती से दुष्कर्म और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। बुधवार को केंद्रीय राज्य मंत्री डा. संजीव बालियान पीड़िता के गांव पहुंचे। उन्होंने पुलिस से घटना और आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में पूछा। फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी व उन पर सख्त कार्रवाई कार्रवाई करने को कहा।

इस दौरान डा. संजीव बालियान ने कहा कि जनपद में दुष्कर्म की कई घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस व प्रशासन ने कोई सकारात्मक कार्रवाई नहीं की, जिससे असामाजिक तत्वों के हौसले बढ़ रहे हैं। दुष्कर्म की घटना हत्या से भी ज्यादा बुरी है। इस तरह की वारदातों से तनाव की स्थिति पैदा हो रही है। उन्होंने पुलिस को अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर गांव के लोगों से वार्ता कर आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी।