Blog single photo

संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में काम करेंगी प्रियंका, नवंबर में होगी फिल्म की घोषणा !

प्रियंका चोपड़ा ने भले ही सलमान खान की फिल्म भारत से किनारा कर लिया हो लेकिन प्रियंका बॉलीवुड की कई और फिल्मों में लीड रोल करती दिखेंगी। फिलहाल वो 'द स्काई इज पिंक' नाम की फिल्म में काम कर रही हैं इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की फिल्म मंडी में भी काम करेंगी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 सितंबर): प्रियंका चोपड़ा ने भले ही सलमान खान की फिल्म भारत से किनारा कर लिया हो लेकिन प्रियंका बॉलीवुड की कई और फिल्मों में लीड रोल करती दिखेंगी। फिलहाल वो 'द स्काई इज पिंक' नाम की फिल्म में काम कर रही हैं इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की फिल्म मंडी में भी काम करेंगी। प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरा मंडी से किनारा कर लिया है लेकिन अब ख़बर है कि प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली की फिल्म में वापसी कर रही है। वो हीरा मंडी नाम की फिल्म में लीड रोल करती नजर आएंगी। हालांकि इस ख़बर पर अभी तक संजय लीला भंसाली ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। 

ख़बरों के मुताबिक भंसाली ने फिल्म के अब तक 4 गाने रिकॉर्ड कर लिए हैं। सोर्सेज़ की माने तो प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म काऊ बॉय निंजा वाइकिंग और जुरासिक वर्ल्ड प्रोजेक्ट पर काम शुरू होने में फिलहाल अभी देरी हो रही है। ऐसे में प्रियंका के हाथ में कोई दूसरा नया प्रोजेक्ट ना होने की वजह से अंदाज़ा लगाया जा रहा है की भंसाली और प्रियंका इस फिल्म के लिए मिल सकते हैं। भंसाली और प्रियंका के बीच फिल्म को लेकर सीक्रेट बातचीत हुई है और इस नवंबर तक फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हो सकती है। 

Tags :

NEXT STORY
Top