IPL2017: मांजरेकर पर भड़के पोलार्ड, बोले...


नई दिल्ली(11 अप्रैल): मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान उनकी बल्लेबाजी को लेकर संजय मांजरेकर की टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी की बकवास करना आदत बन गयी है। पोलार्ड ने 17 गेंदों पर 17 रन बनाये जिससे मुंबई इंडियन्स का स्कोर पांच विकेट पर 119 रन हो गया।


- उनकी टीम को 179 रन का लक्ष्य हासिल करना था और तब केवल चार आेवर बचे थे। मांजरेकर तब कमेंट्री कर रहे थे और उन्होंने पोलार्ड की आलोचना की।


- उन्होंने कहा कि वह पारी के आखिरी छह या सात आेवरों में ही बल्लेबाजी करने के लिये अच्छा है। मांजरेकर अपने साथी कमेंटेटर के सवाल का जवाब दे रहे थे जिन्होंने उनसे पूछा था कि पोलार्ड के लिये बल्लेबाजी क्रम में आदर्श पोजीशन कौन सी होगी।  


- पोलार्ड ने मांजरेकर की आलोचना पर गुस्सा जताया। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘‘संजय मांजरेकर आपको क्या लगता है कि कि आपको कुछ भी बोलने की आजादी है क्योंकि आपको बोलने के लिये पैसा दिया जाता तो आप बकवास करना जारी रख सकते हो।’’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘क्या आप जानते हो मुझे इतना अधिक पैसा कैसे मिला है, क्योंकि मैं इसके काबिल हूं। शब्दों में बहुत ताकत होती है। जब शब्द बाहर निकल जाते हैं तो फिर वापस नहीं आते। ’’