माधुरी ने हीरानी को फोन करके 'संजू' फिल्म से अपनी कहानी हटवाई ?

संजय दत्त की बायोपिक संजू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी कई छुपे हुए राज दिखाए जाएंगे। वहीं संजय दत्त की जिंदगी में कभी प्यार बनकर माधुरी की कहानी पर भी पिछले दो सालों से चर्चा छिड़ी हुई है।  फिल्म 'संजू' में बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना माधुरी का रोल प्ले कर रही हैं लेकिन शॉकिंग बात ये थी कि पूरे ट्रेलर में कहीं भी करिश्मा तन्ना को नहीं दिखाया गया था। 

हालांकि ख़बर है कि फिल्म के अंदर माधुरी का कई सीन था.लेकिन मिसेज़ श्रीराम नेने को जब ये पता चला तो उन्होंने संजू के मेकर्स फोन करके फाइनल एडिट से अपने सीन्स को हटवा दिया। 

पता चला है कि फिल्म के लिए राजकुमार हीरानी ने एक सीन शूट किया था जिसमें गिरफ्तारी के बाद संजय दत्त बने रणबीर माधुरी का रोल कर रही करिश्मा तन्ना को फोन करते हैं लेकिन फोन माधुरी नहीं उठाती। उनकी मां फोन उठाकर कहती है कि माधुरी घर पर नहीं है और अब वो आपके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती। 

वैसे कहा तो यहीं जाता है कि माधुरी के मम्मी पापा को संजय दत्त से उनका रिश्ता नापसंद था। वो नहीं चाहते थे कि माधुरी पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता से शादी करें। हम आपको बता दें कि एक ज़माने में माधुरी और संजय के बीच काफी नज़दीकियां हुआ करती थीं । कहा तो ये भी जाता है कि उस दौर में माधुरी संजू बाबा के प्यार में डूबी हुई थीं.  लेकिन 1993 को हुए मुंबई बम ब्लास्ट के बाद माधुरी का साजन रातों-रात खलनायक बन गया। संजू बाबा को गिरफ्तार करके TADA केस में ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गयाय़  इस हादसे के बाद संजय और माधुरी के बीच ऐसी पड़ी दरार कि दोनों का रिश्ता हो गया तार तार। कई महीने तक जेल में बंद रहे संजय इंतज़ार करते रहे कि माधुरी उनसे मिलने आएंगी लेकिन माधुरी संजय दत्त से मिलने नहीं पहुंची। 

संजू के मेकर्स इस फिल्म में वो सीन दिखाने वाले थे जब जेल जाने से पहले  मुन्ना भाई ने माधुरी को फोन किया था.. लेकिन माधुरी ने उनसे बात करने से मना कर दिया था.. फिल्म का ये सीन शूट भी हो चुका था. लेकिन जब माधुरी को इसकी भनक लगी तो उन्होंने मेकर्स से बात करके उस सीन पर चलवा दी कैन्ची । फिल्म से ये सीन हटाने के लिए माधुरी ने खुद राजकुमार हीरानी को फोन किया और कहा कि फिल्म में उनके बारे में कोई सीन नहीं होना चाहिए। यहीं वजह है कि संजय दत्त की जिंदगी से जुड़ी एक अहम कहानी फिल्म का हिस्सा नहीं होगा। संजय दत्त और माधुरी एक साथ फिल्म कलंक में काम कर रहे हैं। पहले संजय दत्त ये फिल्म छोड़ रहे थे लेकिन माधुरी सिर्फ इस शर्त पर फिल्म में काम करने को राजी हुई हैं कि संजय दत्त के साथ उका एक भी सीन नहीं होगा।