भंसाली पर हुए हमले से गहरे सदमे में दीपिका, फिल्म को लेकर कही इतनी बड़ी बात

नई दिल्ली ( 29 जनवरी ): बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर हुई तोड़फोड़ की घटना और फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ हुई बदसलूकी पर दुख और निराशा व्यक्त की है। उन्होंने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, 'कल हुई घटनाओं से मैं गहरे सदमे में, दुखी और निराश हूं।'

अपने एक अन्य ट्वीट में बॉलीवुड-हॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने कहा, 'जहां तक पद्मावती की बात है तो मैं सभी को निश्चिंत कर देना चाहती हूं कि फिल्म में इतिहास के साथ कोई तोड़-मरोड़ नहीं किया गया है।' बता दें कि शुक्रवार को जयपुर के जयगढ़ किले में पद्मावती फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपूत समुदाय के एक समूह करणी सेना ने तोड़-फोड़ करने के अलावा संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी की थी। करणी सेना के लोगों का आरोप था कि फिल्म पद्मावती में राजपूत इतिहास को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

दीपिका ने अपने एक और ट्वीट में अपना पक्ष रखते हुए कहा है, 'हमारा हमेशा यह प्रयास रहा है और रहता है कि लोगों को दुनिया की बहादुर और शक्तिशाली महिलाओं की कहानियों से पूरी सच्चाई के साथ अवगत कराया जाए।' गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली पर हुए इस हमले के बाद करन जौहर, फरहान अख्तर, राम गोपाल वर्मा, अनुष्का शर्मा, विक्रम भट्ट समेत पूरे बॉलीवुड ने सख्त नाराजगी व्यक्त की है।