'तोरबाज' की शूटिंग के साथ बच्चों और वाइफ मान्यता के साथ वेकेशन मना रहे हैं संजय दत्त, देखिए तस्वीरें

मुंबई (18 दिसंबर): इन दिनों संजय दत्त अपनी फिल्मों पर खास ध्यान दे रहे हैं । हाल ही में उन्होंने भूमि से कमबैक किया है । फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था । अब ये तो सबको पता ही है कि संजू बाबा जल्द ही तोरबाज में काम करने जा रहे हैं । हाल ही में संजय दत्त ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है । फिल्म को शूट करने के लिए संजू बाबा किर्गिज़स्तान पहुंच चुके हैं । हाल ही में ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने संजय दत्त की दो तस्वीरें पोस्ट की थी ।

 

इनमें संजय दत्त के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा दिख रहे हैं । लेकिन संजय यहां अकेले नहीं हैं बल्कि उनका पूरा परिवार इस वक्त किर्गिजस्तान में हैं । जी हां, शूटिंग शुरू करने के साथ साथ वो यहां अपने परिवार के साथ भी मस्ती कर रहे हैं । यहां उनके दोनों बच्चे साथ ही उनकी वाइफ मान्यता दत्त भी हैं । हाल ही में संजय  ने मान्यता के  साथ साथ इकरा और शहरान के साथ एक पिक्चर शेयर की । 

इस पिक्चर को पोस्ट करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, जब मेरे पास ये हैं, तो मेरे पास सबकुछ है । संजू बाबा यहां फिल्म के साथ साथ फैमिली वेकेशन को भी इंजॉय कर रहे हैं ।  

वहीं खबरों की माने तो संजय दत्त के साथ इस फिल्म में नरगिस फाखरी नजर आएंगी । कहा जा रहा है कि नरगिस संजय से रोमांस करती दिखेंगी । इसके अलावा सोर्सेस की माने तो फिल्म की कहानी अफगानिस्तान के चाइल्ड सुसाइड बोंबर्स पर बेस्ड है ।

फिल्म में संजय दत्त एक आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले करते नज़र आएगे, जो बच्चों को ऐसा करने से रोकते है और उन्हें जीने की राह दिखाते है ।

इतना ही नहीं, फिल्म तोरबाज़ में संजय दत्त का जेल में लिखा एक सॉन्ग भी दिखाया जाएगा । जो बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगा । फिलहाल फिल्म की रिलीज का सभी को इंतजार है । फिलहाल इस फिल्म के अलावा संजय के पास कई और फिल्में भी हैं ।