ये हैं संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई, आज हो गई हैं कंगाल, देखिए तस्वीरें

मुंबई (28 सितंबर): बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स और उनकी जिंदगी के बारे में कई अनसुने और अनकही कहानियां हमें सुनने को मिलती ही रहती हैं । बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त की जिंदगी में खूब उथल-पुथल रही है । संजय दत्त को प्यार भी कई बार हुआ तो शादियां भी कई बार हुई हैं । संजय दत्त की दूसरी वाइफ रिया पिल्लई इन दिनों खबरों में हैं । संजय ने रिया पिल्लई से शादी तो की लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनका तलाक हो गया । इन दिनों रिया अपने लिव-इन पार्टनर लिएंडर पेस से कानूनी लड़ाई को लेकर खबरों में बनी हुई हैं ।

रिया ने लिएंडर पेस पर डोमेस्टिक वायलेंस और 10 साल की बेटी आयना के लिए मेंटीनेंस खर्च का केस दर्ज कराया था । इस केस के चलते रिया पर कंगाली के बादल भी छा गए हैं । हाल ही में रिया बांद्रा के मजिस्ट्रेट कोर्ट में भी पहुंचीं थीं । रिया ने लिएंडर से हर महीने 2.62 लाख रुपए की डिमांड की थी, जबकि लिएंडर हर महीने रिया को सिर्फ 1.5लाख रु. दे रहे हैं । रिया का कहना है कि लिएंडर को 1.87 लाख उनकी बेटी के लिए और 75 हजार रुपए खुद उन्हें रिया को देने चाहिए ।

वहीं हाल ही में रिया ने कोर्ट को बताया कि वो काफी लंबे वक्त से अपने दोस्तों से पैसे उधार मांग रही हैं । हाल ही में रिया ने बताया कि उन्होंने अपने दो फ्रेंड्स से 50हजार लिए हैं। साथ ही वो अबतक अपनी सारी सेविंग भी खर्च कर चुकी हैं। लिएंडर और रिया की बेटी का पिछले साल ही ब्रेन ट्यूमर का इलाज करवाया गया है ।

इसलिए वो ये सारी डिमांड्स की है । वहीं लिएंडर कह रहे हैं कि रिया के साथ उन्होंने शादी नहीं की है । ऐसे में वो रिया की मांगे पूरी नहीं कर सकते हैं । साल 2009 से रिया अपना और अपनी बेटी का पालन पोषण कर रही है । वहीं कहा जा रहा है कि लिएंडर जूनियर टेनिस प्लेयर तन्वी शाह को डेट कर रहे हैं ।

खैर रिया अब पाई-पाई के लिए मोहताज हो गई हैं । रिया के पास फिलहाल इतने रुपए नहीं हैं कि वो अपनी बेटी का भविष्य संवार सकें । बता दें कि रिया की मदद संजय दत्त भी पिछले कई सालों से करते आए हैं । रिया संजय दत्त की एक्स  वाइफ हैं लेकिन फिर भी संजय इंसानियत के नाते उनकी मदद करते हैं ।

संजय दत्त ने 1987 में रिचा शर्मा से शादी की लेकिन रिचा की कैंसर की बीमारी के चलते मौत हो गई । जिसके बाद संजय की लाइफ में एंट्री हुई रिया पिल्लई की । दोनों काफी अच्छे दोस्त रहे । काफी वक्त तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया ।

जिसके बाद संजय ने रिया से साल 1998 में शादी कर ली । लेकिन दोनों की शादी ज्यादा नहीं चली । 2002 में दोनों का तलाक भी हो गया । मुंबई ब्लास्ट केस के वक्त एक रिया ही थीं जो संजय का साथ देती रही । संजय से अलग होने के बाद रिया ने लिएंडर पेस को डेट करना शुरू किया ।

दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लगे । साल 2006 में दोनों की बेटी का जन्म हुआ । लेकिन अब लगता है कि रिया की जिंदगी में कोहराम मचा हुआ है । बता दें कि रिया एक मॉडल रही हैं । साथ ही उन्होने कई ऐड्स में भी काम किया है । खैर देखते हैं कि रिया की मुश्किलें कब खत्म होंगी ।