शूटिंग के दौरान चोटिल हुए संजय दत्‍त

मुंबई (21 मार्च): बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्म 'भूमि' की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं। खबर के अनुसार, वह चंबल में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और यहां पर ही उनको चोट लगी।


खबरें हैं कि इस फिल्‍म के लिए एक एक्‍शन सीन शूट करते वक्‍त संजय दत्‍त चोटिल हो गए हैं। एक्शन सीन फिल्माते वक्त संजय दत्त की पसली में चोट आ गई है। पहले तो संजय चोट कि बाद भी शूटिंग करते रहे, लेकिन दर्द बढ़ने वह डॉक्‍टर के पास गए, जहां उनका एक्‍स-रे किया गया। एक्स-रे रिपोर्ट में सामने आया है कि उन्हें हेयरलाइन फ्रेक्‍चर हुआ है।


इस एक्शन सीन के दौरान गुंडों का दल उन पर हमला करता है और इसी सीन के बीच उन्हें पसलियों में दर्द होने लगा। उन्होंने एक पेनकिलर खाने के बाद शूटिंग जारी रखी, मगर उनका दर्द बढ़ता ही जा रहा था। जब उनका दर्द कम नहीं हुआ तो उन्होंने अस्पताल जाकर अपना एक्स-रे करवाया, जिसके बाद डॉक्टर ने बताया कि उन्हें फ्रेक्‍चर हुआ है।


इस फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और भूषण कुमार इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। 'भूमि' में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी लीड रोल में नजर आएंगी। वह इस फिल्म संजय दत्त की बेटी का किरदार निभाएंगी। संजय दत्‍त की यह फिल्‍म इसी साल 4 अगस्‍त को रिलीज हो सकती है।