सलमान खान से लड़ाई पर संजय दत्त ने किया ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली ( 19 अगस्त ): एक समय था, जब बॉलीवुड में संजय दत्त और सलमान की दोस्ती की अच्छी मिसालें दी जाती थीं, लेकिन बदलते दौर के साथ मीडिया में इनकी दोस्ती में भी दरार की खबरें आईं।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और सलमान खान किसी समय पर बड़े अच्छे दोस्त थे। लेकिन फिर ऐसी खबरें आईं कि दोनों के बीच अब कुछ ठीक नहीं है। अब जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि जेल से बाहर आने के बाद संजय की पहली फिल्म 'भूमि' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए संजय खूब प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान संजय ने अपने और सलमान के झगड़े पर खुलासा किया है।

संजय से जब दोनों के झगड़े के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'सलमान तो मेरे छोटे भाई की तरह हैं। लेकिन ये जरूरी नहीं है न कि हम रोज मिलें। मुझे समझ नहीं आता कि लोग हमारी दोस्ती का इतना बड़ा इश्यू क्यों बनाते हैं। हम दोनों अपने काम में बिजी रहते हैं तो बस इसलिए हम नहीं मिल पाते।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की दोस्ती के बीच तबसे दरार आई जब साल 2011 में सलमान ने अपनी फिल्म 'बॉडीगार्ड' के लिए संजय को पिता का रोल ऑफर किया था। ऐसा रोल ऑफर करने पर संजय ने सलमान से कहा था कि अभी मैं इतना भी बूढ़ा नहीं हुआ हूं कि ऐसे रोल करूं। बस इसी के बाद से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आईं।

उसके बाद जब एक इवेंट के दौरान संजय से पूछा गया कि वो सलमान को किसी एक शब्द में कैसे डिस्क्राइब करेंगे तो संजय ने एरोगेंट कहा था।