मुन्ना भाई के पीछे पड़ गए सिरफिरे फैंस, संजय दत्त ने कर दी पिटाई !

मुंबई (6 दिसंबर): वैसे तो संजू बाबा अपने फैन्स से बेहद प्यार करते हैं। संजय दत्त जब ख़ुश होते हैं तो वो अपने फैन्स के साथ मस्ती भी करते हैं और उनके साथ सेल्फी भी लेते हैं। लेकिन कभी कभी यही फैन्स जब अपनी हद बार करते हैं तो मुन्ना भाई उनके लिए नायक से खलनायक भी बन जाते हैं। 

4 दिसंबर की रात ऐसे ही कुछ फैन्स संजय दत्त के घर के बाहर पहुंच गए थे। वो फैन्स लगातार संजय दत्त के घर के बाहर उनका नाम लेकर शोर मचा रहे थे। उन फैन्स की हरकतों की वजह संजू बाबा के पड़ोसी काफी परेशान हो गए थे। संजू बाबा को जब ये पता चला तो उन्होंने ख़ुद घर से बाहर निकलकर उन फैन्स को वहां से जाने के लिए कहा लेकिन अफसोस उन क्रेज़ी फैन्स ने मुन्ना भाई की बात को सुनकर कर दिया अनसुना। 

बताया जा रहा है कि संजय. दत्त जब ग़ुस्से में घर से बाहर निकले तो उनके क़दम लडखड़ा रहे थे। हालांकि पहले संजय दत्त ने उन फैन्स को बड़े प्यार से हाथ जोड़कर समझाया.. लेकिन जब उन्होंने संजय की बात को मानने से कर दिया मना तो संजय  ने  अपना आपा खो दिया । संजय दत्त ने ग़ुस्से में आगे बढ़कर एक फैन को अपने शिकंजे में ले लिया  उसके बाद उन्होंने उसे जमकर पीट दिया। अब संजय दत्त के इस रौद्र रूप को देखने के बाद शायद ही कोई क्रेज़ी फैन उनके घर के बाहर आकर तमाशा करने की हिम्मत करेगा और वो ऐसा करेगा तो फिर उसे मुन्ना भाई के ग़ुस्से का सामना भी करना पड़ेगा।