जल्द आ रही है मुन्नाभाई-3, अरशद वारसी ने किया कन्फर्म

नई दिल्ली ( 14 फरवरी ): आप जल्द ही 'मुन्ना और सर्किट' की जोड़ी को फिर से बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं। जी हां संजय दत्त और अरशद वारसी आप को 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' और 'लगे रहो मुन्नाभाई' की तरह फुलऑन एंटरटेनमेंट का डोज देने आने वाले हैं।

अपनी आने वाली फिल्म अरशद ने कहा,"राजकुमार हिरानी ने मुझसे बात की और उन्होंने कहानी के बारे में बताया और यह शानदार है। इसकी कहानी आज के समय में प्रासंगिक है"

शूटिंग के बारे में पूछने पर अरशद ने कहा कि जैसे ही संजय दत्त की बायोपिक पूरी होगी, हम 2018 में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म की कहानी के विषय पर पूछे जाने पर अरशद ने कहा कि,“आप जल्द ही सामाजिक मुद्दों के साथ कुछ मासूम बेवकूफों को देखेंगे। वे हमें ऐसी दुनियां दिखाएंगे, जो हम देखना चाहते हैं। फिल्म बहुत प्यारी है। ”

एक्टर अरशद वारसी ने मीडिया से कहा कि, “कॉमेडी दुनिया में सबसे बेहतर है। हमारे जीवन में कई मुद्दे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हमें हंसते रहना चाहिए। ”

मुन्नाभाई 3 के 2018  में शुरू होने की वजह यह है कि राजकुमार हिरानी संजय दत्त की बायोपिक बना रहें हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहें हैं। संजय दत्त के पिता के किरदार में अभिनेता परेश रावल नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त की मां के किरदार में मनीषा कोइराला नजर आएंगी।