संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क 2', आएगी अगले साल

नई दिल्ली ( 3 नंवबर ): करीब 26 साल पहले 20 दिसंबर 1991 को संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क' आई थी। अब इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है। इस फिल्म को मुकेश भट्ट प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्माण में पूजा भट्ट भी अहम भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म को संजय दत्त के जन्मदिन 29 जुलाई के तुरंत बाद ही रिलीज किया जाना है। 

इस फिल्म में संजय दत्त एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में हैं, जो अपनी जान पर खेलकर एक इंसान की जान बचाता है। फिल्म में संजय की प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली पूजा के रोल में थोड़ा बदलाव किया गया है। इसमें एक और कपल होंगे, जिनकी कास्टिंग होनी बाकी है। इस फिल्म की स्टोरी पर महेश भट्ट पिछले तीन महीने से काम कर रहे थे। महेश ने बताया कि पूजा ने संजय से मुलाकात के बाद उन्हें यह स्टोरी लिखने को कहा।

महेश ने 'पिछले दो-तीन हफ्तों की चर्चा के दौरान मुझे समझ आया कि कैसे 'नाम' फिल्म में काम कर चुका नौजवान (संजय दत्त) अब एक परिपक्व इंसान बन गया है। सड़क में काम करने वाले संजय और आज के संजय में काफी अंतर है। स्टोरी में इमोशनल कनेक्ट की क्षमता है। इस फिल्म को मैं डायरेक्ट नहीं करूंगा। मैं, संजय, मुकेश और पूजा जल्द ही डायरेक्टर ढूंढ लेंगे।'