तीसरी बार पापा बने करिश्मा के एक्स हसबैंड

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 दिसंबर):  बॉलीवुड की दुनिया बेहद अलग है। यहां रिश्ते बनते हैं औऱ बिगड़ जाते हैं, तो पता ही नहीं चलता है। अब करिश्मा कपूर को ही ले लीजिए। कपूर  खानदान की सबसे बड़ी बेटी करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी रचाई थी। लेकिन दोनों की शादी में दरार आ गई और फिर दोनों अलग हो गए। करिश्मा से अलग होने के बाद संजय ने प्रिया सचदेव से शादी रचाई थी।  प्रिया के साथ संजय ने बीते साल शादी की है। अब संजय तीसरी बार पापा बन गए हैं। हाल ही में प्रिया सचदेव ने एक बेटे को जन्म दिया है। दोनों ने बेटे का नाम Azarias Kapur रखा है। प्रिया बीते हफ्ते ही मां बनी है।



 प्रिया के मां बनने के बाद संजय कपूर भी बेहद खुश हैं। बीते दिनों ही प्रिया औऱ संजय ने बेबी शॉवर भी रखा था। प्रिया के बेबी शॉवर में जया बच्चन और लारा दत्ता नजर आई। संजय कपूर ने अपनी पत्नी प्रिया सचदेव के लिए बेबी शावर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में परिवाल वालें और कई करीबी दोस्त नजर आए। प्रिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स को शेयर करती रहती हैं । इतना ही नहीं प्रिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। 

बीते वक्त में संजय ने अपने और करिश्मा दोनों बच्चों बेटी समायरा और बेटे कियान से मुलाकात की थी। संजय ने अपने दोनों ही बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। संजय और प्रिया पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में थे। बता दें कि पिछले साल 13 अप्रैल को संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से तीसरी शादी की थी। 

प्र‍िया की संजय के साथ ये दूसरी शादी है, उन्हें पहली शादी से एक बेटी सफीरा है। प्रिया भी एक बिजनेसवुमन हैं । प्रिया अपना एक ऑनलाइन फैशल वेंचर चलाती हैं।  वहीं संजय कपूर को कर‍िश्मा कपूर संग दूसरी शादी से दो बच्चे हैं, बेटी समाइरा और कियान है। करिश्मा और संजय के बीच 2016 में तलाक हो गया था। इसके बाद संजय कपूर ने 2017 में प्रिया सचदेव से शादी की थी। करिश्मा-संजय की शादी साल साल 2003 में हुई थी।