सानिया मिर्ज़ा चाहती हैं भारत मैच जीतें लेकिन...

 

नई दिल्ली (27 फरवरी) :  भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का महामुकाबला हो तो दोनों देशों के खिलाड़ियों के साथ दोनों देशों के नागरिक भी पूरी तरह चार्ज हो जाते हैं। यही बात बांग्लादेश में आज खेले जा रहे एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के आज के टी20 मुकाबले के बारे में है। भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा भी चाहती हैं कि आज का मैच भारत जीतें। ये बात खुद उनके पति और पाकिस्तानी टीम के सदस्य शोएब मलिक ने कही।

मैच से पहले पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने कहा कि भले ही टीम इंडिया जीत की लय में हो लेकिन हम उनके सामने कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं। शोएब ने एक हिंदी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'भारतीय बल्लेबाज बहुत अच्छी फॉर्म में हैं लेकिन हमारे पास भी शानदार गेंदबाजी आक्रमण है। दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए यह अच्छा मौका है।' शोएब ने साथ ही कहा पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने से भी पाक खिलाड़ियों को मदद मिलेगी।

इसके अलावा शोएब ने कहा कि उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इस मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करेंगी। उन्होंने कहा, 'भारत पाकिस्तान के बीच मैच में ऐसे ही होता है। वो (सानिया) टीम इंडिया का समर्थन करती है लेकिन साथ ही अगर मैच उस मैच में खेलता हूं तो वो चाहती है कि उनका शौहर अच्छा खेले।'

लेकिन आज के मैच में सानिया की शौहर को अच्छा खेलते देखने की इच्छा पूरी नहीं हो सकी। शोएब सिर्फ 4 रन पर ही चलते बने। उन्हें हार्दिक पांड्या की गेंद पर धोनी ने कैच किया।