'आजम खान चपरासी लायक तक नहीं'

एके शर्मा, शामली (20 जुलाई): सरधना से भाजपा के विधायक संगीत सोम शामली के थाना कांधला क्षेत्र के गांव जसाला पहुंचे। जहां उन्होंने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि जौहर विश्व यूनिवर्सिटी पढ़ाई की नही, बल्कि आतंकवादी तैयार करने की यूनिवर्सिटी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही आजम पहले ही दिन जेल जाएंगे।

संगीत सोम ने दावा किया है की रामपुर मौलाना जोहर अली विश्वविद्यालय आतंकवादियो का अड्डा है। उन्होंने कहा, वह विश्वविद्यालय पढाई के लिए नहीं बनाया गया, बल्कि वहा आतंकवादियो को तैयार किया जाता है। "1 रूपये साल की लीज पर इस विश्वविद्यालय के लिए जमीन दी गई, लोगों को उनके घरों से बेघर करके विश्वविद्यालय को ज़मीन दी गई है। 

संगीत सोम यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि "बीजेपी की सरकार बनने दो आजम खान को पहले दिन ही जेल भेजा जाएगा। आजम खान जैसे लोगों को मस्जिद में जाकर नवाज पढ़ानी चाहिए, अगर संगीत सोम का बस चले तो वो आजम खान को प्रधानमंत्री के ऑफिस का चपरासी भी न बनने दे।" 

संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी को कहा कि "समाजवाद आज बग्गी पर नाच रहा हैं। जन्म दिन के नाम पर अरबों रुपए खर्च किए जा रहे हैं।