संदीप सीडी कांड में बड़ा आरोप, राशन कार्ड के लिए किया यौन शोषण

नई दिल्ली(3 सितंबर): दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के सेक्स सीडी कांड में नया मोड़ आ गया है। सीडी में संदीप कुमार के साथ नजर आ रही महिला दिल्ली के सुल्तानपुरी पुलिस थाने पहुंची और उसने शिकायत दर्ज कराई। महिला की इस शिकायत के बाद संदीप कुमार पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।

महिला का दावा है कि वह संदीप कुमार के पास राशन कार्ड बनवाने गई थी। महिला ने बताया कि उसे संदीप कुमार ने कोल्ड ड्रिंक पिलाई और कहा कि तुम टेंशन मत लो। महिला के मुताबिक कोल्ड ड्रिंग में कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था।

महिला का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद क्या हुआ, उसे इसकी जानकारी नहीं है। इससे पहले शुक्रवार को संदीप कुमार को आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया था।

बता दें कि इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के भीतर ही अलग-अलग राय देखने को मिली थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जहां एक विडियो संदेश में इसे आम आदमी पार्टी की मुहिम के साथ धोखा करार दिया था, तो वहीं आप के प्रवक्ता आशुतोष ने एक ब्लॉग लिखकर संदीप के बचाव में तर्क दिए थे। इस बीच बीजेपी ने इस मामले को सहमति से सेक्स का मामला बताने को लेकर आशुतोष और केजरीवाल पर हमला बोला है।