सैमसंग गैलेक्सी J6 हुआ सस्ता, अब मिलेगा मात्र इतने रुपए में

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जुलाई): आप अगर स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए यह खबर अच्छी साबित हो सकती है। दरअसल, दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन Samsung Galaxy J6 की कीमत में 500 रुपये की कटौती की गई है। फोन को मई में Samsung Galaxy J8 के साथ लॉन्च किया गया था। अगर आप Samsung Galaxy J6 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट फोन खरीदने वाले हैं तो यह आपको अब सस्ता मिलेगा। ध्यान रहें फोन की कीमत Samsung के बाकी मॉडल में कम नहीं की गई है।

Samsung Galaxy J6 स्मार्टफोन जब मई में लॉन्च किया गया था तब इसकी कीमत 16,490 रुपये तय की गई थी, लेकिन अब आप इस फोन को 15,990 में खरीद सकते हैं। कम कीमत के साथ यह फोन आपको किसी भी सैमसंग इंडिया ई-स्टोर पर मिल जाएगा। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत कम होने की जानकारी सबसे पहले मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ट्विटर के जरिए दी थी। Samsung Galaxy J6 में 5.6 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है।


 रैम और स्टोरेज की बात की जाए तो यह आपको 2 वेरिएंट में मिलता है, जिसमें पहले वेरिएंट में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज मिलती है। वहीं दूसरे वेरिएंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। दोनों ही वेरिएंट में स्टोरेज कम पड़ने पर यूज़र्स 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। पॉलीकार्बोनेट यूनीबॉडी डिजाइन वाले इस हैंडसेट में कंपनी ने एक्सीनॉस 7 सीरीज़ के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है।