M सीरीज़ के बाद A सीरीज़ को लॉन्च करने की तैयारी में Samsung


न्यूज 24, नई दिल्ली (फरवरी 23) : दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैसमंग ने हाल ही में अपने M सीरीज़ के स्मार्टफोन्स लॉन्च किये हैं। samsung ने M सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च कर यह बता दिया है कि वह वाकई में स्मार्टफोन दुनिया का बादशाह है। अब कंपनी ने A सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला लिया है, जिसके लिए कंपनी ने अपने अधिकारिक पेज पर 'नोटिफाई मी' को लाइव कर दिया है। दरअसल, सैसमंग A10, A30 और A50 स्मार्टफोन्स को जल्द ही लॉन्च कर सकता है। हालांकि, कंपनी ने इसके लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन ऐसी उम्मीद है कि जा रही है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च हो सकते हैं। बता दें कि इस A सीरिज स्मार्टफोन का सबसे अडवांस्ड वेरियंट गैलेक्सी A50 होगा।



सैसमंग के गैलेक्सी A50 में आने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी इसे 4GB RAM/64GB स्टोरेज और 4GB RAM/128GB स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा इसके बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 24 MP होगा। फोन में Exynos 7 9610 चिपसेट होने की उम्मीद है। वहीं अगर इसके बैटरी क्षमता के बारे में बात करें तो अभी हाल ही में ऐसी जानकारी सामने आयो थी कि इसमें 5000mAh की बैटरी होगी। जानकारी के अनुसार इसमें एंड्रॉयड 9 पाई हो सकता है। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।




Samsung अपनी M सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन तीन कैमरे के साथ 27 फरवरी को लॉन्च करने जा रहा है। रेडमी नोट 7 से एक दिन पहले samsung अपनी M सीरीज का  Galaxy M30 लॉन्च करेगा। 28 फरवरी को चीनी कंपनी शाओमी अपने 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले Redmi Note 7 को भारत में लॉन्च करेगी। सैमसंग कंपनी इससे पहले Galaxy M10 और Galaxy M20 इनफिनिटी वी डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर चुकी है, जो की बहुत फेमस हुई है।