योगी जिंदाबाद का नारा लगाने पर सपा नेता ने किशोर को मारी गोली, मौत

नई दिल्ली ( 28 मार्च ): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पद संभालने के बाद लगातार गुंडागर्दी को खत्म करने का आह्वान किया है। लेकिन यूपी के मुरादाबाद मंडल के समाजवादी पार्टी नेता योगी के मुख्यमंत्री बनने से इतने नाराज हुए कि एक 17 वर्षीय लड़के के योगी जिंदाबाद का नारा लगाने पर उसे गोली मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई। बता दें कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को भारतीय जनता पार्टी से चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ा।


मुरादाबाद मंडल के असमोली थाना क्षेत्र के बीजेपी नेता मोनू सिंह के भाई विनिकेत उर्फ नन्हे रविवार की रात को योगी जिंदाबाद का नारा लगा रहा था। तभी वहां से गुजर रहे जिला पंचायत सदस्य उषा सिंह के पति समाजवादी पार्टी नेता शिशुपाल सिंह ने उसे गोली मार दी जिसके बाद से वह फरार हैं। यह घटना असमोली थाना इलाके के मढ़न गांव की है।


पुलिस के मुताबिक, यह मामला चुनावी रंजिश का है, अन्यथा नारे लगाने पर कोई क्यों हत्या करेगा। इस केस की जांच शुरू कर दी गई है और मृतक नन्हे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने की बात कर रही है।