WATCH : सपा नेताओं ने बीडीसी मेंबर को लात घूसों से पीटा

गज़नफर अली, मुरादाबाद (19 मार्च): समाजवादी पार्टी के नेताओं की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। पार्टी के कुछ नेताओं ने शपथ ग्रहण के दौरान एक बीडीसी मेंबर की जमकर पिटाई कर दी। 

बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं ने मिलकर बीडीसी मेंबर मोहम्मद आसिफ पर जमकर लात-घूंसे बरसा। इस हंगामे की शुरुआत ऑफिस के अंदर से हुई। दरअसल, मूंडापाण्डे ब्लॉक में ब्लॉक प्रमुख पद का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था। तभी वहां समाजवादी पार्टी के कुछ नेता हाथों में खुलेआम हथियार लेकर पहुंचे।

इनके ऑफिस के अंदर दाखिल होते ही पहले कहासुनी हुई और बाद में नौबत मारपीट तक आ गई। पार्टी नेताओं ने बीडीसी मेंबर को कमरे से बाहर निकाला और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित बीडीसी मेंबर का आरोप है की उस पर समाजवादी पार्टी के विधायक हाजी रिजवान और उनके बेटे कल्लन ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कराया है।

हैरानी की बात यह है जिस वक्त पूरा वाकया हुआ, उस समय पुलिस भी वहां मौजूद थी। लेकिन समाजवादी पार्टी के नेताओं के आगे पुलिस भी मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही। ये लोग खुलेआम सड़क पर हथियार लेकर घूमते रहे लेकिन पुलिस ने इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=5BZyiXHiSro[/embed]