पार्टी बनी रहेगी, अखिलेश ही मुख्यमंत्री बनेंगे: मुलायम सिंह

नई दिल्ली ( 11 जनवरी ): समाजवादी पार्टी में जारी घमासान के बीच लखनऊ के समाजवादी पार्टी कार्यालय में फिर गहमा-गहमी है। मुलायम सिंह और शिवपाल यादव पार्टी दफ्तर पहुंचे हैं। दोनों नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मुलायम सिंह यादव ने भाषण दिया। मुलायम ने कहा बहुत संघर्ष के बाद समाजवादी पार्टी बनी है।

मुलायम सिंह ने कहा कि हमने पार्टी की एकता के लिए समय दिया। पार्टी की एकता में कोई बाधा ना डाले। पार्टी की एकता के लिए हमने हर कदम उठाए, जो हमारे पास था, हमने सब दिया और अब हमारे पास देने के लिए कुछ नहीं है। मुलायम ने कहा आप हमारे साथ हमेशा रहें। वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए। मुलायम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपकी चिंता स्वाभाविक है, क्योंकि पार्टी बड़े संघर्ष से बनी है। उन्होंने आगे कहा कि मैं दिल्ली गया था की हमारी पार्टी की एकता में कोई बाधा न डाल पाए।

इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक तरफ अपनी ही पार्टी के दंगल में फंसे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी नजर चुनावों पर भी हैं। अखिलेश यादव और उनका खेमा ना सिर्फ पार्टी और परिवार में मचे बवाल पर ध्यान लगाए हुए हैं, बल्कि आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस और राष्ट्रीय लोक दल के साथ गठबंधन करने पर भी है।