महिलाओं को लेकर अबू ने फिर दिया बेतुका बयान

नई दिल्ली(6 जनवरी): समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। आजमी ने उन लोगों को महिलाओं का सम्मान न करने वाला बताया जो उन्हें छोटे कपड़े पहनने की इजाजत देते हैं।

- आजमी ने कहा, 'मैंने कभी महिलाओं का निरादर नहीं किया, लेकिन जो लोग उन्हें छोटे कपड़े पहनने देते हैं, वे जरूर उनका निरादर करते हैं।'

- आजमी ने कहा, हो सकता है महिलाओं से पूरे कपड़े पहनने के लिए कहने के कारण मुझे दकियानूसी खयालात वाला समझा जाए, लेकिन जब तक महिलाओं के खिलाफ अपराध रुक नहीं जाते, उन्हें अपनी सुरक्षा को लेकर सतर्क रहना होगा।

- आजमी ने लिव-इन रिलेशनशिप पर राय रखी। उन्होंने कहा, 'इस्लाम में लिव-इन रिलेशनशिप स्वीकार्य नहीं है और महिला को किसी पुरुष के साथ निकाह के बाद ही रहना चाहिए।'

- आजमी ने बेंगलुरु छेड़छाड़ ममाले पर अपने पूर्व बयान को सही ठहराते हुए कहा कि टीआरपी के लिए उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।

- उन्होंने कहा, 'महज टीआरपी के लिए मीडिया ने मेरे बयान को गलत अर्थ में दिखाया। मैं क्या कहना चाहता था इसे नजरअंदाज कर कट-पेस्ट कर बयान को दिखाया गया।' आजमी ने बेंगलुरु छेड़छाड़ मामले के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की और साथ ही बलात्कार और छेड़छाड़ के मामलों के लिए कड़े कानून बनाए जाने की वकालत ती।