अपनी पहली फिल्म की हीरोइन भाग्यश्री के बेटे की बॉलीवुड में मदद करेंगे सलमान !

सलमान खान के साथ 1989 में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से एक्ट्रेस भाग्यश्री बॉलीवुड में लॉन्च हुई थीं। फिल्म मैंने प्यार किया के बाद भाग्य श्री को जबरदस्त पॉपुलरिटी मिली थीं। वो घर घर की पहली पसंद बन गई थी। हर लड़का उनके जैसी लड़की से शादी के ख्वाब देखने लगा था। भाग्यश्री उन दिनों स्टार बन चुकी थी। सलमान की तरह वो भी नौजवानों के दिलों की धड़कन बन गई थीं। फिल्म मैंने प्यार किया से जितनी पॉपुलरिटी सलमान खान को मिली थी उतना ही पसंद भाग्यश्री को भी किया गया था।  फिल्म मैंने प्यार किया की रिलीज के बाद  सलमान और भाग्यश्री को कई फिल्में ऑफर हुई थीं लेकिन भाग्य श्री ने अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दासानी से शादी कर ली थी और वो सिर्फ उनके ही साथ फिल्में करना चाहती थी।

 भाग्यश्री अब 49 साल की हो चुकी हैं। उनके दो जवान बच्चे हैं। भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यू दासानी अब बॉलीवुड में लॉन्च हो रहे हैं।  हाल ही में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दासानी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रीमियर पर सलमान से मिले। प्रीमियर पर अभिमन्यू खुद सलमान के पास गए और अपना परिचय दिया। सलमान ने उनसे करीब 15 मिनट तक बातचीत की और उन्होंने अभिमन्यू को कहा कि वो अपनी डेब्यू फिल्म उन्हें भी दिखाए। 

आपको बता दें कि कई सारी एड फिल्म में काम करने के बाद अब अभिमन्यू वसंत बाला की फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज की जाएगी। आपको बता दे कि साल 2015 में भी ये खबर आई थी कि सलमान अपनी पहली फिल्म की हीरोइन भाग्यश्री के बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं। अब अभिमन्यू जब बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं तब हो सकता है कि सलमान उनकी मदद करें।