ये लीजिए, दबंग सलमान की एक और फिल्म पर किया वरुण धवन ने कब्जा!

नई दिल्ली ( 21 नवंबर ): बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का जलवा एक बार फिर से छाने वाला है। भले ही दबंग खान की लास्ट रिलीज ट्यूबलाइट फ्लॉप हुई हो। लेकिन आने वाला वक्त भी दबंग खान का ही है। दबंग खान का दीवाना कौन नहीं है। सलमान के फैंस उनको हर रूप में पसंद करते हैं। चाहे वो रोमेंस हो, एक्टिंग हो या फिर उनकी कॉमेडी सलमान को लोग इन सभी अवतारों में देखनी की ख्वाहिश करते हैं। वहीं जब बात डांस की हो तो फिर लोगों की दीवानगी और भी बढ़ जाती है। भले ही सलमान एक डांसर न.1 न हों लेकिन वो जो करते हैं वही छा जाता है। पिछले काफी दिनों से खबरें थीं कि रेमो डिसूजा सलमान के साथ डांसिंग डैडी नाम की एक फिल्म बनाने वाले थे।

लेकिन सलमान रेस-3 में लग गए और तो और दबंग खान ने रेमो को भी रेस-3 का डायरेक्टर बना दिया। हालांकि रेमो की ख्वाहिश थी कि वो इस फिल्म में सलमान को कास्ट करें। लेकिन दबंग खान के पास वक्त की कमी है। लेकिन इसके चक्कर में रेमो ने अपने ख्वाबों की कुर्बानी दी। अब खबर है डांसिंग डैडी में अब सलमान के उन्हीं के कॉपी वर्जन यानि वरुण धवन ने रिप्लेस कर दिया है। जी हां, दबंग खान की फिल्म पर अब वरुण धवन ने कब्जा कर लिया है। कहा जा रहा था कि फिल्म में सलमान एक पिता के रोल में नजर आने वाले थे। इसके साथ ही फिल्म में सलमान 9 साल की बेटी के रोल में थे। खैर अब ये फिल्म वरुण के पास जाती दिख रही है।

खबरों की माने तो सलमान खान ने खुद ही इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। दरअसल सलमान खान का कहना है कि इस फिल्म में खूब डांस करने वाला एक्टर चाहिए। अब सलमान का डांस भले ही फैंस को पसंद आता है लेकिन 52 साल के सलमान चाहते हैं कि फिल्म में कोई अच्छा एक्टर ही काम करे जो अच्छा डांस करता हो। सलमान ने सीधा वरुण का ही नाम रिकमेंड किया है। खैर अब जो भी हो वरुण को आने वाला सलमान ही कहा जाता है। फिलहाल देखते हैं कि जुड़वा-2 के बाद वरुण की ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।