सुल्तान में भी दिखेगी 'हम दिल दे चुके सनम' की झलक?

नई दिल्ली (12 जून): क्या सलमान ख़ान की फिल्म सुल्तान में भी दिखेगी हम दिल दे चुके सनम की झलक? क्या सलमान के दिल-ओ-दिमाग़ से नहीं उतरा है हम दिल दे चुके सनम का इफेक्ट?

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 की 'मिस ढिंचैक' के मुताबिक, सलमान ख़ान पिछले दिनों अनुष्का शर्मा के साथ अपनी फिल्म सुल्तान के एक सॉन्ग को शूट करने के लिए हंगरी के बुडापेस्ट गए हुए थे। ये वही जगह हैं, जहां सलमान ने ऐश्वर्या राय के साथ 1999 में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग की थी।

हालांकि 18 साल के बाद सलमान जब सुल्तान की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट पहुंचे तो उनके साथ ऐश्वर्या की जगह रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर थीं। बावजूद इसके, बजरंगी भाईजान बुडापेस्ट के उस पुल पर गए, जहां उन्होंने 18 साल पहले ऐश के साथ हम दिल दे चुके सनम के इस रोमैन्टिक सीन को फिल्माया था।

'मिस ढिंचैक' के मुताबिक, हम दिल दे चुके सनम का ये यादगार पुल एक बार फिर सलमान की ज़िन्दगी का हिस्सा बन गया है। खबर मिली है कि 18 साल के बाद सलमान ख़ान की फिल्म सुल्तान के एक सॉन्ग में बुडापेस्ट का ये फेमस पुल एक बार फिर नज़र आएगा।

वैसे हम आपको बता दें कि लास्ट ईयर रिलीज़ हुई सलमान ख़ान की फिल्म प्रेम रत्न धन पायो में भी 'हम दिल दे चुके सनम' की झलक देखने को मिली थी। प्रेम रत्न धन पायो में सलमान ने सोनम के साथ ऐश्वर्या मूमेन्ट को कई बार रीक्रेट किया था।

सिर्फ यही नहीं, फिल्म का पहला पोस्टर भी हम दिल दे चुके सनम में सलमान और ऐश्वर्या के रोमांस की याद दिला रहा था। प्रेम रत्न धन पायो को प्रमोट करने के लिए सलमान जब कपिल के शो में गए थे तो यहां भी उन्होंने हम दिल दे चुके सनम के मौजिट को दोहराया था। इसके अलावा, सलमान ख़ान अपने शो बिग बॉस में भी कई बार हम दिल दे चुके सनम की यादें ताज़ा कर चुके हैं।

यानी ऐश और सलमान की लव स्टोरी भले ही हो चुकी हो गुज़रे ज़माने की बात, लेकिन आज भी हम दिल दे चुके सनम के बहाने सल्लू मियां कर लेते हैं ऐश को याद।