रेस 3' की रिलीज से पहले ही इस फिल्म की तैयारियों में जुटे सलमान खान

मुंबई ( 16 अप्रैल ): बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म रेस 3 की शूटिंग बिल्कुल अंतिम चरण पर है। फिल्म की शूटिंग खत्म ही होने वाली है। फिल्म का आखिरी शेड्यूल मुंबई और लेह लद्दाख में शूट किया जाएगा। वहीं अब इस फिल्म के बाद सलमान अपनी अगली फिल्म पर लग जाएंगे। जिसकी तैयारियां अब शुरू हो चुकी हैं। जी हां, रेस 3 के बाद सलमान भारत फिल्म में बिजी हो जाएंगे। जिस पर काम अब शुरू हो चुका है। भारत को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

अली के साथ सलमान सुल्तान औऱ टाइग जिंदा है जैसी फिल्में कर चुके हैं। हाल ही में अली ने ट्वीट कर बताया है कि भारत का प्री-प्रोड्क्शन काम शुरू हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सलमान पांच अलग अलग रोल्स में नजर आएंगे। सलमान फिल्म में 18 साल के नौजवान से लेकर बूढ़े व्यक्ति तक का रोल प्ले करने वाले है। फिल्म में सलमान के लुक्स के लिए प्रोस्थेटिक और वीएएक्स की मदद भी ली जाएगी।

फिल्म में 1940 से लेकर अबतक की कहानी को दिखाया जाएगा। ये फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माइ फादर' से इंस्पायर्ड है। वहीं फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं खबर है कि फिल्म में कटरीना कैफ दिख सकती है। ये फिल्म 2019 में ईद पर रिलीज होगी।