एक साथ काम करेंगे सलमान-शाहरुख !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 4 नवंबर ): बॉलीवुड में दोस्ती के तौर पर सलमान और शाहरुख की मिसाल दी जाती है । भले ही दोनों के बीच पिछले कुछ सालों में लड़ाईयां हुईं हो । लेकिन अब दोनो ही एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन चुके है । करण-अर्जुन की इस जोड़ी को फैंस दोबारा से पर्दे पर देखने की आस लगाए बैठे हैं । हालांकि पिछले साल आई सलमान की ट्यूबलाइट में ये शाहरुख कैमियो अपीयरेंस दे चुके हैं । कुछ दिन पहले सलमान और शाहरुख दस का दम में भी साथ दिखे थे। वहीं शाहरुख की आने वाली फिल्म जीरो में भी ये जोड़ी साथ नजर आएगी। 

बॉलीवुड के करण अर्जुन सलमान और शाहरुख को फैंस लंबे समय से एक फिल्म में देखने के लिए बेकरार हैं हाल फिलहाल कोई फिल्म मेकर इन दोनों को एक ही फिल्म में कास्ट करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। खबर है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए होगा शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ काम कर सकते हैं। . अगर एसा होगा तो ये खबर फैंस के लिए किसी गुड न्युज से कम नहीं होगी। संजय लीला भंसाली अपनी एक अनटाइटल्ड फिल्म के लिए बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्ज शाहरुख खान और सलमान खान को कास्ट करना चाहते है । बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी ।

 फिल्म में दोनों स्टार्स का एक समान रोल होहा। फिलहाल संजय फिल्म के फाइनल ड्राफ्ट को खत्म करने में लगे हुए हैं और अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो फिल्म अगले साल तक शुरू हो सकती है। संजय ने फिलहाल  फिल्म की कास्टिंग शुरु नहीं कि हैं। वो तभी स्टार्स से बात करेंगे जब फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल रूप दे देंगे। आपको बता दे सलमान-शाहरुख इससे पहले फिल्म करण-अर्जुन, कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारें हैं सनम जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकें हैं और हर बार दोनों की जोडी ने फैंस का दिल जीता है। 

कुछ दिन पहले  गुलशन ग्रोवर ने कहा है कि वो सौदागर के रीमेक में वो सलमान-शाहरुख को देखना चाहते हैं । साल 1991 में बनी इस फिल्म में राजकुमार और दिलीप कुमार की दोस्ती की कहानी को खूबसूरती से दिखाया गया है । अब सुभाष घई अगर दोबारा सौदागर बनाना चाहते हैं तो वो सलमान-शाहरुख से बात कर सकते हैं ।