जैकलीन डर के मारे सलमान का सामना नहीं कर पा रही थी, क्या है वजह जानिए ?

जैकलीन फर्नाडींस इन दिनों सलमान के साथ कश्मीर की वादियों में फिल्म रेस 3 की शूटिंग करने पहुंची थीं। खबर है कि कश्मीर जाने से पहले जैकलीन को सलमान का सामने करने में काफी घबराहट हो रही थी । जैकलीन को लग रहा था कि सलमान उनसे नाराज हैं। दरअसल जैकलीन पिछले कई दिनों से शाहरुख़ ख़ान के अपोज़िट फिल्म पाने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में जैकलीन को शाहरुख़ के ऑफिस से निकलते हुए देखा भी गया था। हालांकि उस वक़्त जब लोगों ने जैकलीन से किंग खान के ऑफिस जाने की वजह जाननी चाही तो जैकलीन ने ये कहकर बात को टाल दिया ता कि वो यहां ग़लती से वहां पहुंच गई थीं। 

जैकलीन को लग रहा था कि शाहरुख़ को साथ उनकी इस सीक्रेट मीटिंग की ख़बर सुनकर सलमान खफा हो जाएंगे।  यही वजह थी कि कश्मीर में सलमान का सामना करने से पहले जैकलीन को डर लग रहा था।  जैकलीन को शायद ये भूल गईं थीं कि शाहरुख़ के साथ सलमान की अब दोस्ती हो चुकी है। दोनों के बीच संग्राम की बातें गुज़रे ज़माने की बात हो चुकी हैं। पिछले साल शाहरुख़ ने जहां सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो किया था तो वहीं सलमान खान ने शाहरुख की फिल्म जीरो में गेस्ट अपीयरेंस दिया है। 

जैकलीन  को लग रहा था कि सलमान उन्हें लेकर इतने पॉज़ेसिफ हैं कि वो जब ये सुनेंगे कि वो उनके पीठ पीछे शाहरुख़ के साथ फिल्म पाने के लिए हाथ-पैर मार रही हैं तो सलमान का दिल टूट जाएगा सच तो ये है कि सलमान को इस बात से बिल्कुल भी नहीं है परवाह। जैकलीन चाहें शाहरुख़ के साथ काम करें या फिर किसी और के साथ फिल्म करें सलमान उनसे नहीं होंगे नाराज।