Blog single photo

सलमान के लिखे सॉन्ग का बना मजाक, ढिंचैक पूजा से की तुलना

सलमान ख़ान के शो बिग बॉस-11 में हिस्सा लेने वाली ढिंचैक पूजा तो आपको याद ही होंगी। सलमान ने भी ढिंचैक पूजा का जमकर मज़ाक़ उड़ाया था लेकिन अब सलमान को भी मिल गई है ढिंचैक पूजा का मज़ाक़ उड़ाने की सज़ा।

मुंबई (26 मई): सलमान ख़ान के शो बिग बॉस-11 में हिस्सा लेने वाली ढिंचैक पूजा तो आपको याद ही होंगी। सलमान ने भी ढिंचैक पूजा का जमकर मज़ाक़ उड़ाया था लेकिन अब सलमान को भी मिल गई है ढिंचैक पूजा का मज़ाक़ उड़ाने की सज़ा। जिस तरह से सलमान ने ढिंचैक पूजा की खिल्ली उड़ाई थी अब उसी तरह से पब्लिक भी ले रही हैं सलमान से मज़ा। 

 ईद पर रिलीज़ होने वाली सलमान ख़ान की फिल्म रेस-3 का ये सेल्फिश सॉन्ग रिलीज़ हुआ है।  इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम और सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर ने गाया है । मज़े की बात ये है कि रेस-3 के सेल्फिश सॉन्ग को ख़ुद सलमान ख़ान ने लिखा है। सलमान के लिखे सेल्फिश सॉन्ग की लिरिक्स ने पब्लिक का भेजा फ्राई कर दिया है। इस सॉन्ग की वजह से अब सलमान का कम्पेरिज़न ढिंचैक पूजा से होने लगा है। एक यूजर ने लिख दिया है सलमान भाई तो ढिंचैक पूजा के मोड में गाने लिख रहे हैं। 

देखा जाए तो जब से सलमान ख़ान की फिल्म रेस-3 का ट्रेलर लॉन्च हुआ है.. तब से इसके साथ कुछ ठीक नहीं हो रहा है। रेस-3 को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रॉल किया जा रहा है फिर वो चाहे फिल्म के एक्शन सीन्स हों या फिर रेस-3 में डेज़ी शाह का डायलॉग हो। और अब सलमान के लिखे गाने के साथ भी पब्लिक ने कर दिया है इमोशनल अत्याचार। 

Tags :

NEXT STORY
Top