बहन अर्पिता की वेडिंग एनीवर्सरी पार्टी में पहुंचे सलमान, कटरीना और ईयूलिया भी आई

मुंबई (18 नवंबर): सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह पर पार्टी रखी। इस पार्टी में सलमान के अलावा इयूलिया और कटरीना भी पहुंची। सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड ने एक साथ पार्टी की। सलमान खान इस पार्टी में शामिल होने के लिए मुंबई खासतौर से लौटे। 

इस पार्टी में कटरीना तो अकेली आई लेकिन सलमान ईयूलिया के साथ नजर आए। पार्टी खत्म होने के बाद भी सलमान इयूलिया के साथ कार की पिछली सीट में बैठकर घर रवाना हुए। 

सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी 18 नवबंर 2014 को आयुष शर्मा से हुई थी। आयुष और अर्पिता की पार्टी में सलमान कटरीना और इयूलिया के अलावा खान फैमिली के सभी मेंबर्स पहुंचे। 

सलमान के पापा सलीम खान सेकेंड वाइफ हेलेन के साथ आए। अलवीरा खान अपने हस्बैन्ड अतुल अग्नीहोत्री के साथ आई थी।  अरबाज खान भी बहन की पार्टी में शामिल होने आए । अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा भी यहां देखी गईं। 

इनके अलावा सोहा अली खान,  कुणाल खेमू , साजिद नाडियाडवाला, नंदिता मेहतानी और दिया मिर्जा भी पहुंचे। इस पार्टी में अर्पिता और आय़ुष के अलावा एक और कपल की एनिवर्सरी मनाई गई। वो हैं सलमान के मम्मी-पापा ।

18 नवंबर 1964 को सलीम खान और सलमा खान ने शादी की थी। खान फैमिली ने पार्टी का जमकर मजा लिया।