दबंग सलमान खान से डर गए हैं सैफ अली खान !

मुंबई (8 सितंबर): बॉलीवुड में स्टार की फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करती हैं। वहीं बात जब बड़े स्टार्स की हो तो क्लैश नहीं टलता है। लेकिन बात अगर सलमान खान की फिल्म की हो तो शायद ही कोई स्टार होगा जो सलमान खान जैसे सुपरस्टार से टकराने की हिम्मत करेगा। अब लीजिए खबर आ रही है कि सलमान खान की फिल्म से छोटे नवाब सैफ अली खान बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रहे थे लेकिन लगता है अब वो भी समझ गए हैं कि सलमान से पंगा लेना फायदे का सौदा नहीं होगा ।

जी हां, 2017 में सैफ अली खान की चार फिल्मों से धमाका करने जा रहे है । जिसमें सबसे पहले साल के शुरूआत में आई रंगून रिलीज हो चुकी है । इसके बाद कलाकंदी, शेफ और बाज़ार रिलीज होने के लिए आ रही हैं। अक्टूबर में सैफ अली खान की शेफ अगले महीने रिलीज होने जा रही है । वहीं खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि सैफ अली खान की फिल्म बाजार क्रिसमस पर रिलीज करने जा रही थी। मेकर्स फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज करने की सोच रहे थे । लेकिन लगता है अब वो इससे पीछे हट गए हैं।

क्योंकि सबको पता है कि इस बार क्रिसमस पर सलमान खान की मचअवेटिड फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हो रही है। अब लग रहा है कि सैफ ने खुद मेकर्स के साथ कंसल्ट करने के बाद फिल्म की रिलीज डेट को चैंज करवाया है। खबर है कि 15 दिसंबर को अब सैफ अली खान की बाजार रिलीज हो सकती है।