फीमेल फैन्स के लिए सलमान लाएंगे- 'बीइंग ह्यूमन जूलरी'

तान्या अरोड़ा, मुंबई (28 जुलाई): सलमान ख़ान अपने फैन्स को अपनी फिल्मों का तोहफा देते रहते है। लेकिन इस बार सलमान ने फैन्स को स्पेशल गिफ्ट देने की तैयारी की है। और ख़ासतौर से अपनी फीमेल फैन्स को। अगले महीने ही सलमान अपनी जूलरी लाइन लेकर आ रहे है।

कहते है डायमंड्स आर ए गर्ल्स बेस्ट फ्रेंड। इसी बात पर अब अमल करने जा रहे है सलमान। क्योंकि अब अपनी ज्वैलरी लाइन ला रहे है सलमान ख़ान। उनकी छोटी बहन अर्पिता ख़ान ने ख़ुद इस बात की एनाउंसमेंट कर दी है। सलमान ख़ान फाउंडेशन के तहत बीइंग ह्यूमन एनजीओ क्लोदिंग लाइन लाने के बाद अब अगले मंथ से ला रहे है अपनी बीइंग ह्यूमन जूलरी लाइन।

अर्पिता ख़ान शर्मा ने ये बात कही मुंबई में हुए रीटेल ज्वैलर इंडिया अवार्ड्स 2016 के दौरान। जहां ज्वैलरी को जज करने आई थी अर्पिता। ऐसे में अर्पिता ने अपना जूलरी लव यहां बताया। चिंकारा शिकार मामले में सलमान के बरी होने पर अर्पिता ने फैन्स को कहा शुक्रिया। 

अर्पिता के अलावा, रीटेल ज्वैलर इंडिया अवार्ड्स 2016 में दिव्या कुमार खोसला, रबल नेगी, ईसा देओल और साना कपूर पहुंची। और इन्हीं सभी ने ज्वैलरी को दिए अपने-अपने नंबर्स। इस इवेंट के ज़रिए एक बात तो सामने आ ही गई कि सलमान अपने फैन्स को जल्द देने जा रहे है अपनी जूलरी लाइन का तोहफा। जो ख़ूबसूरत और ट्रेंडी होने के साथ-साथ अफॉर्डेबल भी होगा।