सलमान ने रोड सेफ्टी पर दिया प्रवचन तो ट्विटर पर बन गया मजाक !

मुंबई (7 जून): मुंबई में रोड सेफ्टी को लेकर सलमान खान ने मीडिया के सामने दिया खूब ज्ञान। फैन्स को बताया कि कैसे सड़क पर रहे सावधान । लेकिन सलमान खान का ये ज्ञान सोशल मीडिया पर उन्हें पड़ गया भारी। हाल ही में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ने अपने चैरिटल ट्रस्ट बींग ह्यूमन के नाम से ई-साइकिल लॉन्च की थी।

इस मौक़े पर सलमान जब मीडिया से रू-ब-रू हुए तो उन्होंने लोगों को रोड सेफ्टी पर खूब बातें की। फैन्स को बताया कि रोड सेफ्टी कितना जरूरी है। लेकिन रोड सेफ्टी पर ज्ञान देने वाले सलमान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। सलमान को शायद ये याद नहीं कि उनके ऊपर कई साल तक हिट-एंड-रन का केस चला है.. इस मामले में सलमान को सेशल कोर्ट ने 5 साल की सज़ा भी सुना दी थी वो अलग बात है कि हाई-कोर्ट ने दिसंबर में सलमान को हिट-एंड-रन केस से बरी कर दिया लेकिन अब जब सलमान ने मीडिया के सामने पब्लिक को रोड सेफ्टी पर प्रवचन दिया तो सोशल साइट पर जनता ने सलमान पर  सितम ही कर दिया । सलमान की रोड सेफ्टी टिप्स सुनने के बाद एक महिला  लिखती है कि  सलमान खान रोड रेज पर ऐसे लेक्चर दे रहे हैं मानों विजय माल्या समय पर कर्ज चुकाने की टिप्स दे रहे हों।

सलमान खान को ट्विटर पर एक के बाद एक लोगों ने रोड सेफ्टी पर बोलने पर आड़े हाथों ले लिया।

साल 2002 में सलमान खान खुद हिट एंड रन केस में फंसे हुए थे। और अब उनको ऐसे में लोग उनके सड़क हादसों और सड़क नियमों पर बोलने का ट्विटर पर सलमान फैंस उनका खूब मजाक बना रहे हैं।