धूम 4 में अब सलमान और रणवीर सिंह का धमाका, क्या होगा अभिषेक का ?

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (28 जून): 'धूम’ सीरिज की फिल्मों का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। यशराज फिल्म्स की इस फ्रेंचाइजी से अब सलमान खान का नाम जुड़ गया है। य़शराज फिल्म्स धूम 4 की प्लानिंग कर रहा है और अब इस फिल्म में लीड एक्टर सलमान खान होंगे। सलमान खान के साथ धूप 4 में चोर पुलिस का गेम रणवीर सिंह खेलेंगे।  ‘धूम’ फ्रेंचाइजी के असली हीरो इसके ग्रे-शेड्स लिए हुए स्टाइलिस्ट विलेन ही होते हैं और इस बार सलमान खान के पीछे भागेंगे रणवीर सिंह। धूम सीरिज की फिल्मों में पुलिस ऑफिसर जय दीक्षित का रोल अब तक अभिषेक बच्चन करते रहे हैं लेकिन अब हो सकता है कि उनकी जगह रणवीर सिंह ले ले।  

‘धूम 4’ को लेकर आदित्य चोपड़ा और सलमान खान के बीच पिछले एक साल से बातचीत जारी थी और ‘रेस 3’ की रिलीज के बाद दोनों के बीच डील फाइनल हो गई है। ‘धूम 4’ का निर्देशन ‘धूम 3’ में आमिर खान को डायरेक्ट कर चुके विजय कृष्णा आचार्य ही करने जा रहे हैं। विजय कृष्णा आचार्य इन दिनों आमिर खान के साथ ‘ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग में मशगूल हैं। 

रणवीर और सलमान खान दोनों को पसंद करने वाले काफी लोग हैं।   सलमान खान फिलहाल अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और इसके बाद वह ‘दबंग 3’ की शूटिंग पूरी कर सकते हैं। इन दो फिल्मों के बीच सलमान को 'धूम 4 ' के लिए वक्त निकालना होगा। यशराज फिम्ल्स की तरह से फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि यशराज फिल्म्स के साथ सलमान की अगली फिल्म धूम 4 ही होगी। धूम 4 में अब अगर सलमान और रणवीर लीड रोल में होंगे तो इनके साथ एक्ट्रेसेस कौन होंगी अब इस पर विचार किया जा रहा है।