संजय दत्त के किरदार के साथ न्याय नहीं कर सकता रणबीर-सलमान खान

मुंबई (6 जून): रणबीर कपूर की फिल्म संजू की इन दिनों जबरदस्त चर्चा है। संजू के ट्रेलर को लोगों ने खूब देखा और पसंद किया है। रिलीज के बाद से ही लोगों में इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज है। जहां एक तरफ दर्शक रणबीर की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी परदे पर उतारा है। फिल्म में एक-एक सीन को वैसा ही दिखाने की कोशिश की गई है जैसा बाबा की जिंदगी में घटा है। 

 लेकिन सलमान खान को नहीं लगता कि रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक के साथ इंसाफ कर सकते हैं। संजय का मानना है कि रणबीर तो क्या कोई भी संजय का रोल नहीं निभा सकता। संजू पर बात करते हुए सलमान खान के कहा, मुझे लगता है कि संजय दत्त को जेल से छूटने के बाद का अभिनय खुद ही करना चाहिए था। कोई और उनके किरदार के साथ न्याय नहीं कर सकता। सलमान खान ने आगे कहा, जब भी संजय दत्त फिल्मों में कमबैक करना चाहते वो जरूर करते। ये सब कुछ संजय दत्त पर ही निर्भर करता है। वह जिस दिन सोच लेंगे कि उन्हें कमबैक करना है तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता यही बात उनकी बायोपिक संजू पर भी लागू होती है।

सलमान खान ने कहा, मुझे ऐसा लगता है कि उनकी जिंदगी के अहम हिस्से को किसी और ने क्यों निभाया। कोई भी उनके किरदार के साथ न्याय नहीं कर सकता। संजय दत्त की जिंदगी के हाल के पलों को उनके बेहतर कोई और नहीं निभा सकता। संजू के ट्रेलर पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा- राजकुमार हिरानी बहुत मंझे हुए डायरेक्टर हैं। मुझे यकीन हैं उन्होंने बहुत अच्छी फिल्म बनाई है।''

 ‘संजू’ 29 जून को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, मनीषा कोईराला और बोमन ईरानी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।