'रेस-3' के साथ रिलीज होगा इस फिल्म का ट्रेलर, खुद सलमान भी फिल्म में आएंगे नजर!

मुंबई ( 24 मई ): दबंग सलमान की रेस 3 इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। इन दिनों सलमान अपनी फिल्म की स्टारकास्ट के साथ इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे है। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज किया गया था। जो काफी लोगों को पसंद आया है। इसके अलावा कल ही सलमान, बॉबी देऑल और जैकलीन फर्नाडिज का एक और गाना रिलीज होने जा रहा है। लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है वो ये है कि फिल्म यमला पगला दिवाना 3 का ट्रेलर होगा फिल्म रेस 3 के साथ अटैच।

 जी हां, सलमान के ज़बरदस्त एक्शन के साथ देओल फैमिली के कॉमेडी की एक झलक भी ऑडियंस को देखने को मिलेगी। खबरों की माने तो फिल्म रेस 3 के दमदार एक्शन सीन्स से पहले थिएटर की ऑडियंस को फिल्म यमला पगला दिवाना 3 का ट्रेलर देखाया जाएगा। आपको बता दें सलमान फिल्म यमला पगला दिवाना 3 के एक स्पेशल नम्बर में नज़र आएंगे। तो वहीं बॉबी देओल के करियर को सवांरने में भी लगे हैं बजरंगी भाईजान। 

जिसके बाद अब यमला पगला दिवाना 3 की ट्रेलर भी सलमान की ही फिल्म के साथ अटैच करने की खबर हैं। इससे तो साफ ज़ाहिर की सलमान देओल फैमिली के लिए कितना कुछ करते हैं। बॉबी के करियर की बागडोर भी सलमान ने अपने हाथों में ले रखी है। बॉबी को इन दिनों सलमान बाकी प्रोजेक्ट्स भी दिलवा रहे है औऱ उनका नाम ही रिकमेंड कर रहे है। यमला पगला दीवाना 3 में लेजेंड्री धर्मेंद्र, बॉबी देऑल और सनी देऑल नजर आएंगे।