दबंग सलमान की 'रेस-3' के साथ रिलीज होगा इस फिल्म का ट्रेलर

दबंग सलमान की रेस 3 इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है । इन दिनों सलमान अपनी फिल्म की स्टारकास्ट के साथ इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे है । पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज किया गया था । जो काफी लोगों को पसंद आया है । इसके अलावा कल ही सलमान, बॉबी देऑल और जैकलीन फर्नाडिज का एक और गाना रिलीज होने जा रहा है । लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है वो ये है कि फिल्म यमला पगला दिवाना 3 का ट्रेलर होगा फिल्म रेस 3 के साथ अटैच ।

 जी हां, सलमान के ज़बरदस्त एक्शन के साथ देओल फैमिली के कॉमेडी की एक झलक भी ऑडियंस को देखने को मिलेगी । खबरों की माने तो फिल्म रेस 3 के दमदार एक्शन सीन्स से पहले थिएटर की ऑडियंस को फिल्म यमला पगला दिवाना 3 का ट्रेलर देखाया जाएगा । आपको बता दें सलमान फिल्म यमला पगला दिवाना 3 के एक स्पेशल नम्बर में नज़र आएंगे। तो वहीं बॉबी देओल के करियर को सवांरने में भी लगे हैं बजरंगी भाईजान । 

जिसके बाद अब यमला पगला दिवाना 3 की ट्रेलर भी सलमान की ही फिल्म के साथ अटैच करने की खबर हैं । इससे तो साफ ज़ाहिर की सलमान देओल फैमिली के लिए कितना कुछ करते हैं । बॉबी के करियर की बागडोर भी सलमान ने अपने हाथों में ले रखी है । बॉबी को इन दिनों सलमान बाकी प्रोजेक्ट्स भी दिलवा रहे है औऱ उनका नाम ही रिकमेंड कर रहे है । यमला पगला दीवाना 3 में लेजेंड्री धर्मेंद्र, बॉबी देऑल और सनी देऑल नजर आएंगे ।