प्रियंका ने सलमान खान को दिया अपनी शादी का कार्ड, क्या दबंग खान जाएंगे जोधपुर !



बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका की शादी में अब ज़्यादा दिन नहीं बचा है। कुछ ही दिनों बाद देसी गर्ल अपने अमेरिकन बॉयफ्रेन्ड निक जोनस के साथ शादी करके मिसेज़ जोनस बन जाएंगी। प्रियंका ने अपनी शादी का इन्वीटेशन क़रीब क़रीब बांट दिया है। जोधपुर में होने वाली पिंकी की शादी में बी-टाउन के कई स्टार और फिल्ममेकर शिरकत करेंगे। 




 प्रियंका ने सलमान ख़ान को भी अपनी शादी का इन्वीटेशन भेजा है। प्रियंका ने पर्सनली सलमान से अपनी शादी अटेन्ड करने के लिए कहा है..हालांकि भारत से वॉक आउट करने के बाद सलमान के साथ प्रियंका का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है.. सलमान कई बार भारत छोड़ने के लिए प्रियंका पर ताना मार चुके हैं । कुछ दिन पहले सलमान ने यहां तक कह दिया था कि प्रियंका ने ख़ुद भारत में काम करने के लिए एप्रोच किया था। भारत में काम करने के लिए प्रियंका ने उनकी बहन अर्पिता को हज़ारों बार फोन किया था । सलमान ने कहा था कि, 'ये फैसला शायद प्रियंका के लिए बेहद मुश्किल रहा हो क्योंकि वो इस प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थीं..प्रियंका ने अर्पिता को हज़ार बार कॉल किया था, कि 'मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूँ' 


मतलब साफ है। प्रियंका ने जिस तरह से सलमान की फिल्म भारत से वॉकआउट किया था उसने भाईजान का मूड काफी ख़राब कर दिया था लेकिन दिलचस्प बात ये है कि सलमान की लाडली बहन अर्पिता ने भाईजान के साथ ग़ुस्ताख़ी करने वाली प्रियंका को माफ कर दिया है। सितंबर में अर्पिता और उनके हस्बैन्ड आयुष को प्रियंका और निक की रोका पार्टी में भी देखा गया था।


 


अर्पिता के ज़रिए प्रियंका पिछले कई दिनों से सलमान और ख़ान फैमली के दूसरे मेम्बर्स को भी मनाने में लगी हुई थीं.।यही वजह है कि अर्पिता और आयुष। के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी में आने के लिए अरबाज़ और उनकी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया, सोहेल ख़ान और उनकी वाइफ सीमा ख़ान, अलवीरा और उनके हस्बैन्ड अतुल अग्निहोत्री के अलावा सलमान के पापा सलीम ख़ान को भी इन्वीटेशन भेजा है। 


अब ख़ान ख़ानदान से कौन कौन प्रियंका की शादी करेगा अटेन्ड ये तो 2 दिसंबर को पता चल जाएगा.लेकिन सवाल ये है कि क्या सलमान भी सबकुछ भूलकर प्रियंका की पार्टी में जाएंगे क्या वो भारत से वॉक आउट करने वाली प्रियंका को माफ कर पाएंगे।