गणपति बप्पा कराएंगे सलमान और प्रियंका में दोस्ती ! जानिए कैसे मिलेंगे दोनों !



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 सितंबर): सलमान ख़ान की फिल्म भारत में अब भले ही कटरीना कैफ की इंट्री हो चुकी है लेकिन प्रियंका को लेकर सलमान का ग़ुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सलमान की बहन अर्पिता ने भी प्रियंका को माफ कर दिया है। अर्पिता और उनके हस्बैन्ड ने कुछ दिन पहले प्रियंका और निक की पोस्ट रोका पार्टी में भी शिरकत की थी लेकिन सलमान किसी भी क़ीमत पर प्रियंका को माफ करने के लिए तैयार नहीं हैं। सलमान रह-रहकर प्रियंका पर आग उगल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यहां तक कह दिया था कि प्रियंका ने ख़ुद भारत में काम करने के लिए एप्रोच किया था। भारत में काम करने के लिए प्रियंका ने उनकी बहन अर्पिता को हज़ारों बार फोन किया था सलमान ने हाल ही में कहा था कि,'' ये फैसला शायद प्रियंका के लिए बेहद मुश्किल रहा हो क्योंकि वो इस प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थीं । प्रियंका ने अर्पिता को हज़ार बार कॉल किया था, कि 'मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूं।''




सलमान की तरफ से ये भी दावा किया जा रहा है कि भारत में जगह पाने के लिए प्रियंका चोपड़ा उनसे मिलने के लिए दुबई तक पहुंच गईं थीं। प्रियंका ने सलमान की जमकर बटरिंग की थी तब जाकर उन्हें भारत में इंट्री मिली थी लेकिन इसके बाद प्रियंका ने दो दिन की शूटिंग करके फिल्म छोड़ दी। सलमान लगातार भारत छोड़ने वाली प्रियंका पर ताना मार रहे हैं लेकिन प्रियंका ने अबतक सलमान के किसी भी बयान का जवाब नहीं दिया है। प्रियंका जल्द से जल्द सलमान से मिलकर उनके ग़ुस्से को ख़त्म करना चाहती हैं। प्रियंका ने सलमान की बहन अर्पिता के साथ मिलकर सारी प्लानिंग कर ली है। 


कहा जा रहा है प्रियंका सलमान से अर्पिता के घर मिलने वाली हैं। हर साल की तरह इस बार भी अर्पिता और आयुश के घर गणेश पूजा होगी। सलमान ख़ान भी गजानन का दर्शन करने के लिए बहन अर्पिता के घर जाएंगे। 


अर्पिता ने प्रियंका को भी मंगलमूर्ति का दर्शन करने के लिए अपने घर पर बुलाया है यानी गणेश चतुर्थी के दौरान अर्पिता के घर पर सलमान और प्रियंका का मिलन होने वाला है । कहा जा रहा है कि गणपति उत्सव के दौरान सलमान और प्रियंका का दोस्ती हो जाएगी।