बिना शादी किए पापा बनना चाहते हैं सलमान, एक दो साल में घर लाएंगे बेबी !

मुंबई (26 सितंबर): बॉलीवुड के दबंग खान सलमान बॉक्स ऑफिस के सरताज है लेकिन सलमान का एक ऐसा अरमान जो अब तक  पूरा नहीं हो पाया है।  वो जहां भी जाते है उनसे शादी और बच्चे पर सवाल पूछ लिया जाता है।  हाल में सलमान ने बयान दिया है कि वो 2-3 साल में पिता बन जाएंगे। सलमान ने कहा कि वह पिता तो बनेंगे लेकिन शादी नहीं करेंगे। अब खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सलमान भी सरोगेसी के जरिए पिता बनने की तैयारी में हैं। उम्र की हाफ सेन्चुरी मार रहे सलमान का दिल आजकल पापा बनने के लिए कुछ ज़्यादा ही मचल रहा है। 

उन्हें इस बात की भी रहती है चिंता की कल को कौन होगा उनकी प्रॉपर्टी का वारिस । यूं तो सलमान अपने परिवार के सभी बच्चों पर जान लुटाते है । बहन अर्पिता के बेटे आहिल में तो उनकी जान बसती है। खान खानदान में कई बच्चे है और ये सभी बच्चे सलमान के लाड़ले है. । सलमान अक्सर आहिल की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब उन्हें चाहिए अपना बेबी। अपने बेबी को सलमान करना चाहते है दुलार। यू तो सलमान शादी करके कभी भी पापा बन सकते है लेकिन ऐसा लगता है अब शादी के झंझट में नहीं पड़ता चाहतेदबंग खान। उन्हें तो बस एक बेबी चाहिए। जो उन्हें पापा कहकर बुलाए । उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है, 'शादी के बारे में मैं नहीं जानता। लेकिन बच्चे मुझे बहुत प्यारे है। मैं एक बच्चा चाहता हूं और इसके लिए कोशिश कर रहा कर हूं। हो सकता है कि मैं शादी ना करुं और अपने घर एक बेबी ले आउं। 

 सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या भी मां बन चुकी है। उनकी बेटी आराध्या तो स्कूल भी  जाने लगी है। और काफी समझदार भी हो गई है। जब ऐश्वर्या के मां बनने की खबर आई थी तो बधाई देने में पीछे नहीं थे सलमान। सलमान के दोस्त बन चुके शाहरुख खान तो तीन तीन बच्चों के पापा बन चुके है। उनका छोटा बेटा अबराम भी चार साल का हो चुका है। सलमान के खास दोस्त आमिर खान भी तीसरी बार पापा बन चुके और बेटे  आजाद के साथ खूब बिजी रहते है य़ अक्षय के घर भी लिटिल गर्ल नितारा आ गई है  और अक्षय शूटिंग के बाद घर पहुंचते है तो लिटिल बेबी नितारा को देखते ही उनकी सारी थकान खत्म हो जाती है। 

बस एक सलमान का घर सूना है.और अपनी लाइफ में बच्चे की किलकारी भरने के लिए अब सलमान को भी बनना है पापा। सलमान का कईयों के साथ अफेयर रहा है। इनमें संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और यूलिया वंतूर के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन अभी तक सलमान ने किसी से भी शादी नहीं की।वैसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं, जो हाल ही में बिना शादी किए या सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। इनमें तुषार कपूर, करन जौहर का नाम शामिल है, जो बिना शादी किए बच्चों के पिता बने हैं। वहीं शाहरुख खान, आमिर खान और सोहेल खान भी सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं।